सोनू सूद ने सड़क किनारे स्ट्रॉबेरी बेच रहे इस लड़के का सारा सामान लिया खरीद, वीडियो में बोले- एक बिहारी सौ पे भारी

सोनू सूद को उनकी दरियादिली के लिए पहचाना जाता है. अकसर लोग उन्हें आम आदमी का मसीहा भी कहते हैं. उनका ये लेटेस्ट वीडियो देख, उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी के 'मसीहा' कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वह एक बार फिर अपनी दरियादिली का परिचय देते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद ने दिखा दिया है कि वह कैसे किसी की भी मदद करने से पीछे नहीं रहते हैं. इस बार उन्होंने एक स्ट्ऱॉबेरी बेचने वाली की मदद की है. सोनू सूद ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सड़क किनारे मकई बेचने वाले को बढ़ावा देने के बाद अब उन्होंने अपने फॉलोअर्स के दिलों पर कब्जा करते हुए हिमाचल प्रदेश में युवा स्ट्रॉबेरी विक्रेता से रूबरू कराया है.

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर बिहार के स्ट्रॉबेरी विक्रेता के साथ हैं और उसका उत्साह बढ़ाते हुए जोर से कहते हैं, 'एक बिहारी सौ पे भारी.' इस वीडियो के जरिये वह दूसरों को छोटे व्यवसायों को सफलतापूर्वक चलाने के लिए अपार क्षमता और कड़ी मेहनत को पहचानने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. इस वीडियो में सोनू सूद इस लड़के से पूछते हैं कि वह कहां का रहने वाला है और कितने समय से यहां पर स्ट्रॉबेरी बेच रहा है. वह लड़का बताता है कि वह बिहार का है, छह महीने से यहां पर है. एक स्ट्रॉबेरी का डिब्बा डेढ़ सौ रुपये का है. इस पर सोनू सूद उसकी सारी स्ट्रॉबेरी खरीद लेते हैं. इस तरह वह एक बार फिर दिखा देते हैं कि किस तरह आम आदमी की मदद के लिए वह हमेशा तैयार रहते हैं.

Advertisement

सोनू सूद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'किसी को स्ट्रॉबेरी चाहिए? बड़ा बिजनेस है अपना.' सोनू सूद के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि सर आप वास्तव में रियल हीरो हो. दिल से सैल्यूट. एक ने लिखा है कि गरीब लोगों के देवता सोनू सूद. इस तरह उनकी जमकर तारीफ की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave