42 साल पहले इस फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे सोनू निगम, वीडियो देख कनफ्यूज हुए लोग बोले-देखा देखा लग रहा है बच्चा

आज हम आपको एक ऐसे स्टार के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद आपको कोई अंदाजा भी नहीं होगा कि वो चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक फिल्म में नजर आ चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस चाइल्ड एक्टर को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

नील नितिन मुकेश, ऋतिक रोशन, बॉबी देओल, उर्मिला मातोंडकर, आलिया भट्ट, ऋषि कपूर आपने सुना होगा कि इन सभी एक्टर्स और ऐसे कई स्टार्स ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर भी फिल्मों में काम किया. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार के बारे में बताएंगे जिसके बारे में शायद आपको कोई अंदाजा भी नहीं होगा कि वो चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक फिल्म में नजर आ चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये सेलेब कोई एक्टर नहीं बल्कि सिंगर है. अब जरा सोचिए कि आज मशहूर सिंगर बन चुका ये बच्चा कौन होगा जिसने 42 साल पहले एक फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया.

1982 में आई थी इस सिंगर की ये फिल्म

आज हम आपको जिस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं इसका नाम 'उस्तादी से उस्ताद' था. इस फिल्म में लीड रोल में मिथुन चक्रवर्ती और विनोद मेहरा थे. वहीं लीड एक्ट्रेस रंजीता थीं. इसी फिल्म में सोनू निगम जी हैं सोनू निगम बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. सोनू ने फिल्म में विनोद मेहरा के किरदार के बचपन का रोल निभाया था. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप सोनू को 'साथी तेरे नाम एक दिन जीवन कर जाएंगे' गाते दिख रहे हैं.

Advertisement

वीडियो में सोनू निगम को देखकर इंटरनेट यूजर्स हैरान ही रह गए. लोग बड़े ही आराम से पहचान रहे थे कि ये सोनू जैसा लग रहा है लेकिन सीधे दावा करना मुश्किल था. अगर आप भी इसी कनफ्यूजन में थे तो चलिए अब क्लियर है कि ये सोनू निगम ही थे जिन्होंने 'उस्ताद से उस्तादी' में बतौर चाइल्ड स्टार काम किया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
खेलों में भागीदारी से जीत की ओर-पैरा-एथलीट: दीपा मलिक