सोनम कपूर खूबसूरत दिखने के लिए बनाती हैं दाढ़ी, लोग बोले- जैसा पापा वैसी बेटी

सोनम कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. दाढ़ी बनाती सोनम कपूर को देख लोग कह रहे हैं कि उन्होंने अपनी खूबसूरती का राज खोल दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनम कपूर का ब्यूटी सीक्रेट रिवील
नई दिल्ली:

सोनम कपूर हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वो चाहे एथनिक लुक में हों या वेस्टर्न लुक में उनका स्टाइल मीटर हमेशा हाई रहता है. कपड़े तो कपड़े मेकअप भी हमेशा ऐसा रहता है कि उनका लुक पूरी तरह बदल जाता है. अब हेयर, मेकअप और ड्रेसेज का तो कमाल हम सभी जानते हैं लेकिन एक सीक्रेट भी ऐसा होता है जो हमारे गेम को एक लेवल अप ले जाने का काम करता है. सोनम कपूर ने हाल में सोशल मीडिया पर अपना यही सीक्रेट सबके सामने खोल दिया. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या सीक्रेट है? दरअसल सोनम कपूर ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में सोनम उस्तरे सा दाढ़ी बनाती दिख रही थीं. ये तस्वीर देखकर इंटरनेट यूजर्स कहने लगे कि सोनम कपूर शायद सुंदर दिखने के लिए दाढ़ी बनाती हैं. इसे लेकर काफी मजेदार मजाक चल रहे हैं. 

Advertisement

सोनम ने एक दो या तीन नहीं पूरी छह तस्वीरें शेयर कर उस्तरे के साथ अलग अलग पोज दिए. अब ये समझ नहीं आया कि सोनम किसी ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं या ये किसी फोटोशूट का हिस्सा है. जो भी सोशल मीडिया यूजर्स काफी एंटरटेन हो रहे हैं. एक ने लिखा, सोनम कपूर की खूबसूरती का राज क्या है ? अब मुझे पता चल गया. एक बोला, क्या आपकी कोमल त्वचा का राज यही है ? एक ने लिखा, आपकी फैमिली जीन्स को देखते हुए ऐसा करना कुछ गलत नहीं. एक ने लिखा, लगता है सोनम कपूर को सोनू कपूर का रोल ऑफर हुआ है. एक ने लिखा, टाइगर श्रॉफ कुछ तो सीखलो. एक बोला

Featured Video Of The Day
Delhi Tax Revenue: दिल्ली सरकार के लिए अच्छी ख़बर, Tax बढ़ाए बिना ही आय में हुआ इज़ाफ़ा | Kejriwal