सोनम कपूर ने अपने जन्मदिन पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें, तो फैन्स बोले- सुपर कूल मम्मी

होने वाली मम्मी यानी कि सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की सोनम कपूर ऑफ व्हाइट स्टाइलिश आउटफिट के साथ ही वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोनम कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैन्स के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं स्टाइलिश आउटफिट में सोनम का लुक एक दम डिफरेंट दिखाई दे रहा है. बता दें की सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं. दोनों की तस्वीरें और क्यूट वीडियो आए दिनों वायरल होते रहते हैं.

होने वाली मम्मी यानी कि सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की सोनम कपूर ऑफ व्हाइट स्टाइलिश आउटफिट के साथ ही वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं. इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा क्या बात है होने वाली मम्मी को जन्मदिन का बधाई तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा सुपर कूल मम्मी. फैन्स के अलावा पिता अनिल कपूर ने भी बेटी के लिए एक खास और इमोशनल पोस्ट किया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें की सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों ही अगस्त में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे. कपूर और आहूजा परिवार पहले बच्चे की आने की खुशी में काफी खुश है. 

Advertisement

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave