Sonam Kapoor ने बेबी बंप के साथ शेयर की मिरर सेल्फी तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन, बोले- अनुष्का शर्मा लग रही है

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में हैं. जी हां, सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और वे अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिसमें उनका क्यूट बेबी बंप भी देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में हैं. जी हां, सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और वे अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिसमें उनका क्यूट बेबी बंप भी देखने को मिल रहा है. इसी क्रम में सोनम की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें एक बार फिर बेबी बंप के साथ उनका ग्लैमरस अवतार देखने लायक है. इस फोटो में सोनम बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सोनम को मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है.

इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा ऑफिशियल पेज से सोनम कपूर की इस फोटो को शेयर किया गया है. फोटो में सोनम ब्लैक वन पीस स्लीवलेस ड्रेस में बहुत स्टनिंग लग रही हैं. सोनम ने ड्रेस के नीचे स्नीकर्स डाले हैं, जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहे हैं. सोनम ने अपने बेबी बंप को पकड़ बहुत ही क्यूट पोज दिया है. सोनम की इस लेटेस्ट फोटो पर फैन्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पोस्ट को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आए हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स सोनम कपूर की फोटो पर दिल और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सोनम अनुष्का शर्मा की तरह लग रही है', तो एक अन्य ने लिखा है, 'बॉलीवुड की अगली स्टाइलिश mommy'. वहीं एक अन्य फैन लिखते हैं, 'पक्का लड़की होगी'. वहीं अधिकतर लोग पोस्ट पर सोनम को प्रेगनेंसी के लिए बधाई देते हुए भी नजर आए.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic