करवाचौथ का व्रत नहीं रखतीं सोनम कपूर, तस्वीरें शेयर कर बताया क्यों लगवाई मेहंदी

करवाचौथ के मौके पर अपनी स्पेशल मेहंदी दिखाते हुए सोनम कपूर ने एक डिटेल शेयर की. सोनम ने बताया कि उन्हें करवाचौथ के बारे में क्या पसंद है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोनम कपूर ने दिखाई अपनी स्पेशल मेहंदी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने करवा चौथ 2024 के सेलिब्रेशन की तैयारियों की की फोटोज शेयर कीं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सोनम ने अपनी खास मेहंदी डिजाइन की एक झलक दिखाई और बताया कि उन्हें इस त्योहार में क्या पसंद है. सोनम की शेयर की गई पहली तस्वीर में कई हाथों पर मेहंदी लगी हुई दिखाई दे रही है. कैप्शन में लिखा है, "करवाचौथ की प्री ईव...मेहंदी लगी...थैंक्यू @कपूर.सुनीता (लाल दिल वाली इमोजी). @सोनम कपूर, आपका धैर्य, हे भगवान (जीभ बाहर निकालने वाली इमोजी). आपकी याद आई @महीप कपूर."

सोनम ने पहली तस्वीर ये शेयर की थी.

अगली तस्वीर में सोनम की हथेलियां उनकी खास मेहंदी डिजाइन वाली दिखाई दे रही हैं. एक कलाई पर उनके पति आनंद आहूजा और दूसरी पर बेटे वायु कपूर आहूजा का पहला नाम मेहंदी से लिखा हुआ था. आखिरी तस्वीर में कैमरे के लिए पोज देते हुए सोनम मुस्कुराईं. उन्होंने अपने हाथों के पीछे मेहंदी के डिजाइन की झलक दिखाई. एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस और चश्मा पहने बैठी नजर आईं. उन्होंने लिखा, "आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं व्रत नहीं करती लेकिन मुझे मेहंदी लगाना और खाना पसंद है."

सोनम के हाथों में ऐसी सजी मेहंदी

सोनम और आनंद की शादी

सोनम और आनंद आहूजा ने 8 मई 2018 को पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी की. मार्च 2022 में कपल ने अनाउंस किया कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कपल ने 20 अगस्त, 2022 को मुंबई में अपने बच्चे का स्वागत किया. सोनम और आनंद ने अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए बेटे के आने की खबर शेयर की. 

कुछ ऐसा था सोनम का लुक

करवा चौथ के बारे में

करवा चौथ भारत में मुख्य रूप से हिंदू विवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाने वाला सबसे महत्वपूर्ण त्यौहार है. यह विवाह का उत्सव है जिसमें पत्नी अपने पति के लिए लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए पूरे दिन उपवास रखती है. व्रत में चंद्रमा की बड़ी अहमियत होती है. महिलाएं चांद दिखने के बाद अपना व्रत तोड़ सकती हैं.

Featured Video Of The Day
Rohini Blast Video: क्या Diwali से पहले Delhi को दहलाने की साजिश? | NDTV India