IPL में देसी अंदाज में पति संग पहुंची सोनम कपूर, फोटो देख लोग बोले- शादी में आई हो?

APPLE के सीईओ टिम कुक के साथ आइपीएल मैच के दौरान ली गई तस्वीरों को सोनम कपूर ने शेयर किया है, जिनमें उनके पति आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
सोनम कपूर आईपीएल में इंडियन लुक एप्पल सीईओ टिम कुक के साथ आईं नजर
नई दिल्ली:

सोनम कपूर अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. जहां सेलेब्स और फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. तो वहीं कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. इसी बीच हाल ही में हुए दिल्ली कैपिटल बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच में Apple के सीईओ टिम कुक के साथ मौजूद  सोनम कपूर का लुक चर्चा में आ गया है. वहीं लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

मुंबई में दिल्ली के साकेत में एक और एप्पल स्टोर खोलने के बाद सीईओ टिम कुक इन दिनों दिल्ली में हैं. वहीं सोमवार को हुए आइपीएल मैच में उनकी मुलाकात सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा से हुई, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, "टिम कुक और पूरी एप्पल टीम- हम आशा करते हैं कि आपका यहां रहना अच्छा रहा होगा और देश में Apple के आउटलुक को लेकर प्रोत्साहित और सकारात्मक होंगे. हम देखभाल के लिए बहुत आभारी हैं और आपने अपना सिग्नेचर वर्ल्ड क्लास एक्सपीरियंस बनाने के लिए यहां ध्यान दिया है उसके लिए भी शुक्रिया. इसी पोस्ट को एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया, जिस पर टिम कुक ने रिट्वीट करते हुए लिखा, "कभी ना भूलने वाली शाम के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!"

तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस सोनम कपूर को टिक कुक के साथ मैच के दौरान इंडियन लुक में देखा जा सकता है. हर एक तस्वीर में उनकी खूबसूरती देखने लायक है. हालांकि कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखते हैं, कौन स्टेडियम में मैच देखने उमराव जान की तरह तैयार होकर आता है वह रेखा जी और सोनम कपूर दोनों में से हो सकती हैं. दूसरे ने लिखा, आप क्या शादी अटेंड करने जा रही हैं. ऐसे ही कई लोगों ने कमेंट किया है. हालांकि कई लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ भी की है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्मों से लंबे समय तक दूर रहने के बाद सोनम कपूर शोम मखीजा की ब्लाइंड के साथ वापसी करने वाली हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह बीते साल बेटे वायु कपूर अहूजा की मां बनीं हैं, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई