सोनम कपूर ने लंदन में कुछ इस तरह मनाया नया साल, पति को करती दिखीं लिप लॉक...देखें PHOTOS

इन तस्वीरों में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में नए साल के स्वागत में प्लेट्स और कैंडल्स से सजा डाइनिंग टेबल भी दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

नया साल यानी कि 2022 की शुरुआत हो चली है और आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इसे अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड सेलेब्स एक के बाद एक लगातार न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा, दिशा पटानी, करिश्मा कपूर, करीना कपूर और अमिताभ बच्चन ने फैन्स को नए साल की बधाई देते हुए अपने-अपने पोस्ट साझा किए. इसी क्रम में अब सोनम कपूर का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इन तस्वीरों में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में सोनम और आनंद दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में नए साल के स्वागत में प्लेट्स और कैंडल्स से सजा डाइनिंग टेबल भी दिखाई दे रहा है. सोनम कपूर इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखती हैं, “मेरे प्यार को हैप्पी न्यू ईयर. आप वह इंसान हैं जिनके साथ मैं हर साल नया साल मनाना चाहती हूं. 2022 में आप सभी की अच्छी हेल्थ और खुशी की कामना करती हूं”.

Advertisement

सोनम कपूर को इन फोटोज में पति के साथ लिप लॉक करते हुए भी देखा जा सकता है. सोनम की इस पोस्ट को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं. सोनम के फैन्स भी पोस्ट पर ‘हैप्पी न्यू ईयर' लिख कर उन्हें नए साल की बधाई दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Advertisement

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट