सोनाली बेंद्रे ने विदेश में दिखाया अपना देसी अंदाज, पिंक सूट में तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'एक लड़की से आप इंडिया को कभी बाहर नहीं कर सकते'

सोनाली बेंद्रे इन दिनों अटलांटा में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. अटलांटा के जॉर्जिया में सोनाली ने 76 में स्वतंत्रता दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम की पेशकश की. इस दौरान विदेश में भी सोनाली बेंद्रे का देसी अंदाज देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 7 mins
विदेश में दिखा सोनाली के देसी अंदाज़
नई दिल्ली:

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं  जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. सोनाली को उनके फैशन सेंस के चलते भी फैंस बेहद पसंद करते हैं. सोनाली सिर्फ एक खूबसूरत एक्ट्रेस ही नहीं है बल्कि एक स्ट्रांग वीमेन भी हैं जिन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को हराकर एक नई ज़िंदगी का आगाज किया है. सोनाली बेंद्रे अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार पलों और खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करती रहती है. फैंस को भी सोनाली की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सोनाली की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है. इन दिनों सोनाली बेंद्रे अटलांटा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. विदेश में हो कर भी सोनाली का देसी अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विदेश में दिखा सोनाली के देसी अंदाज़ 

 बॉलीवुड इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपने देसी अंदाज के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल सोनाली बेंद्रे इन दिनों अटलांटा में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं.  अटलांटा के जॉर्जिया में सोनाली ने 76वें स्वतंत्रता दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम की पेशकश की. इस दौरान विदेश में भी सोनाली बेंद्रे का देसी अंदाज देखने को मिला. सोनाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में सोनाली पिंक और गोल्डन कलर का एलिगेंट सूट पहने हुए बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. अपनी पहली तस्वीर में जहां सोनाली हाथ में दुपट्टा लिए दिलकश पोज़ देते हुए देखी जा सकती हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में सोनाली बहुत ही प्यारा एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही हैं.  इन फोटोज़ में सोनाली के चेहरे की मुस्कुराहट उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है.

फैंस ने पूछा-आप इतनी खूबसूरत कैसे हो 

 अपनी दो बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, आप एक लड़की को भारत से बाहर ले जा सकते हैं लेकिन आप एक लड़की से भारत को कभी नहीं ले जा सकते'. सोनाली की इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर पूछा, आप इतनी खूबसूरत कैसे हो. तो दूसरे ने लिखा, 'आप गॉर्जियस क्वीन हो' एक ने बोला, 'आप लंबे बालों में और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं'. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ ओटीटी की शुरुआत की.  शो में, उन्होंने अमीना कुरैशी नामक एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. 

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Manipur और Assam के दौरे पर Rahul Gandhi, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात