सोनाली बेंद्रे के बेटे पर्सनालिटी से कर सकते हैं अक्षय कुमार-अजय देवगन को फेल, फोटो देख उड़े फैन्स के तोते

फिल्मों में एक्टिव रहते हुए सोनाली बेंद्रे ने गोल्डी बहल से शादी कर ली. दोनों का एक बेटा है रणवीर बहल, जो अब काफी बड़े हो चुके हैं और अपनी मम्मी की तरह ही गुड लुकिंग और चार्मिंग हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बेहद हैंडसम हैं सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपनी खूबसूरती और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से काफी सालों तक फैन्स के दिलों पर राज किया है. अब वो टीवी की दुनिया में दिखाई देती हैं. यहां भी सोनाली बेंद्रे अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. सोनाली बेंद्र ने फिल्मी दुनिया में बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया और कई बेहतरीन हिट फिल्में दी हैं. एक दौर ऐसा भी था जब सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर भी फिदा थे. फिल्मों में एक्टिव रहते हुए सोनाली बेंद्रे ने गोल्डी बहल से शादी कर ली. दोनों का एक बेटा है रणवीर बहल, जो अब काफी बड़े हो चुके हैं और अपनी मम्मी की तरह ही गुड लुकिंग और चार्मिंग हैं.

सोनाली बेंद्रे के बेटे

सोनाली बेंद्रे के बेटे का नाम है रणवीर बहल. बचपन में बेहद क्यूट और गोलू मोलू से दिखने वाले रणवीर बहल अब काफी टॉल एंड हैंडसम हो चुके हैं. नैन नक्श में वो बिलकुल अपनी मम्मी जैसे ही हैं. तीखी नाक और बड़ी बड़ी आंखें और चार्मिंग सी स्माइल उन्हें अपनी मम्मी से ही विरासत में मिली हैं. हाइट के मामले में भी वो कम नहीं है. उनकी ऊंचाई उनके पापा गोल्डी बहल से भी ज्यादा हो गई है. रणवीर बहल साल 2005 में पैदा हुए थे.

Advertisement

स्पोर्ट्स में एक्टिव

सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर बहल स्पोर्ट्स में भी खासे एक्टिव हैं. उसकी वजह है उनका अस्थमा से पीड़ित होना. सोनाली बेंद्रे ने खुद एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि जब रणवीर बहुत कम उम्र के थे तब ही उन्हें अस्थमा होने की बात पता चली. लेकिन इस बीमारी को सोनाली बेंद्रे ने कभी बेटे पर हावी नहीं होने दिया. बेटे को स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए सोनाली बेंद्र ने बहुत कम एज में स्विमिंग ज्वाइन करवाई. उसे कार्डियो भी करवाया. इसके अलावा उन्हें स्पोर्ट्स में एक्टिव रखा. इस वजह से बेटे को हफ्ते में एकाध ही बार इनहेलर की जरूरत पड़ती है.

Advertisement

Advertisement

    

 

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार