सोनाली बेंद्रे के बेटे Ranveer का नहीं है कोई तोड़, हुए मां से भी हाइट में लंबे और पापा से भी हैंडसम, PHOTO देख लोग बोले- OMG !

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल के बेटे का नाम रणवीर बहल है. रणवीर की फोटो देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं. रणवीर बहुत हैंडसम दिखते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज भी अपनी खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. सोनाली बेंद्रे फिल्मों में तो अब नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. अपने दौर में सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती के चर्चे कुछ ऐसे थे कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर तक उन पर मर मिटे थे. हालांकि सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी रचाई और अब वे एक खुशहाल जीवन जी रही हैं. सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम रणवीर बहल है. 

सोनाली बेंद्रे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेटे रणवीर के साथ फोटो शेयर करते हुए देखी जाती हैं. सोनाली के बेटे रणवीर बड़े हो गए हैं और आप जब रणवीर को देख लेंगे तो आपको यकीन ही नहीं होगा कि एक्ट्रेस इतने बड़े बेटे की मां हैं. सोनाली ने इस साल दिवाली के मौके पर बेटे रणवीर के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की थी. इस फोटो में सोनाली, गोल्डी और रणवीर बड़े ही रॉयल अंदाज में कैमरे के लिए पोज देते दिखाई दिए थे. जब यह तस्वीर सामने आई तो लोग सोनाली के बेटे रणवीर को देखकर हैरान रह गए.

Advertisement

सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट पर फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिए थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेटा इतना बड़ा हो गया. हमें तो पता ही नहीं था'. तो एक अन्य ने लिखा, 'परफेक्ट फैमिली पिक्चर'. वहीं एक दूसरे यूजर लिखते है, 'OMG रणवीर! ये कब हुआ '. इतना ही नहीं, लोगों ने दिल इमोजी बनाकर भी पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Nepal Politics: नेपाल में एक साल में तीसरी बार बदलेगी सरकार, CPN-UML का प्रचंड सरकार से समर्थन वापस