सोनाली बेंद्रे Diwali पर करवा रहीं थी स्पेशल फोटोशूट, कैमरा देखते ही दिखाने लगीं जीभ...देखें VIDEO

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) दिवाली (Diwali) के मौके पर एक फोटोशूट करवा रही थीं, लेकिन तभी उन्होंने कुछ ऐसा किया कि वीडियो वायरल हो गया...

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सोनाली बेंद्रे ने दिवाली (Diwali) पर करवाया स्पेशल फोटोशूट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) वैसे तो फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी डेली लाइफ से जुड़ी हर जानकारी अपने फैंस के साथ अकसर शेयर करती रहती हैं. सोनाली बेंद्रे के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और जब भी एक्ट्रेस फोटो और वीडियो शेयर करती हैं वह वायरल हो जाती हैं. एक्ट्रेस इस वायरल वीडियो में दिवाली (Diwali) स्पेशल फोटोशूट करती हुई दिख रही हैं और जैसे ही कैमरा उनकी तरफ आता है वह क्यूट सा एक्सप्रेशन देती हैं. सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

इस वीडियो में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का अंदाज देखने लायक है. उन्होंने मरून कलर की साड़ी पहनी है और पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. इतने दिन बाद सोनाली को किसी एड फिल्म में देखना फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे को जुलाई 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था, जिसके बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं. कैंसर के इलाज के बाद दिसंबर 2018 में वह मुंबई लौटी. सोनाली बेंद्रे एक वर्चुअल बुक क्लब चलाती है. वह टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़' में जज के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में गोल्डी बहल से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम रणवीर है. जब न्यूयॉर्क में सोनाली कैंसर का इलाज करवा रही थी तब हर वक्त पति गोल्डी उनके साथ रहते थे. दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड फिल्म 'नाराज' की शूटिंग के दौरान शुरु हुई थी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections 2024: MVA में Seat Sharing का Formula तय, 33 सीटों पर सस्पेंस अभी भी बरकरार
Topics mentioned in this article