सोनाक्षी सिन्हा की शादी तो देख ली अब वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो पर भी नजर डालिए, नहीं कर पाएंगे सलमान खान और इमोशनल रेखा को मिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी की झलक दिखाने के बाद अब ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का वीडियो शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का वीडियो
नई दिल्ली:

23 जून को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक्टर जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद उन्होंने ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था. इसमें कई सेलेब्स की एंट्री देखने को मिली थी. जबकि कुछ इनसाइड वीडियो भी सामने आए थे. लेकिन अब शादी का वीडियो शेयर करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की भी खास इनसाइड झलक फैंस को दिखा दी है. इसमें आप सलमान खान से लेकर इमोशनल होती हुई दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को मिस नहीं कर पाएंगे. 

अपकमिंग ओटीटी फिल्म ककुड़ा की रिलीज से पहले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो कि उनके वेडिंग रिसेप्शन का था. रेड कलर की साड़ी, हाथ में चूड़ा और माथे पर सिंदूर लगाए पति जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी ने एंट्री की. इसके बाद क्लिप में सलमान खान, अनिल कपूर, हुमा कुरेशी और रेखा जैसे सितारे मस्ती करते हुए नजर आए. वीडियो में एक्ट्रेस के पेरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के साथ दिग्गज एक्ट्रेस रेखा इमोशनल भी होती हुई नजर आईं. 

इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, शादी ASMR. महसूस करो, एन्जॉय करो... जैसे हमने किया. हमारे दोस्तों, फैमिली और टीम के लिए बड़ा शाउट आउट, जिन्होंने हमें परफेक्ट वेडिंग दी. सोना और जहीर की शादी एक एपिक पार्टी तो बनती है बॉस.इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने हार्ट इमोजी और फायर इमोजी से रिएक्शन दिया है. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया