Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर शादी से पहले परिवार संग पहुंचे मस्जिद, वायरल हुआ वीडियो 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए आज बड़ा दिन है. लंबे समय तक चले डेटिंग रयूमर्स के बाद आखिरकार दोनों आज शादी कर रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मस्जिद की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए आज बड़ा दिन है. लंबे समय तक चले डेटिंग रयूमर्स के बाद आखिरकार दोनों आज शादी कर रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मस्जिद की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों को बांद्रा की एक मस्जिद में पहुंचते देखा गया. इससे पहले दिन में सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा को भी अपने घर से निकलते हुए देखा गया, जहां वे समारोह में शामिल होने के लिए ट्रेडिशनल व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं.

हाल ही में सोनाक्षी का मां पूनम सिन्हा के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस पूजा में शामिल होती नजर आई थीं. इस दौरान सोनाक्षी ने नीले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शादी के मौके पर सिन्हा आवास 'रामायण' को लाइट्स और फूलों से सजाया गया है. आपको बता दें कि प्री वेडिंग फंक्शन में सोनाक्षी सिन्हा की करीबी दोस्त हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम को उनके घर पर देखा गया था. सोनाक्षी और जहीर की मेहंदी सेरेमनी से भी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

Advertisement

शादी से कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा की बैचलरेट की फोटो भी सामने आई थी, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती दिखी थीं. सोनाक्षी की बैचलरेट में उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी भी थीं. इतना ही नहीं, जहीर इकबाल को भी अपने होने वाले ससुर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा