20 जून को होगी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हल्दी सेरेमनी, करीबी लोग होंगे शामिल

काफी अटकलों के बाद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. और ऐसा लग रहा है कि शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
2
नई दिल्ली:

काफी अटकलों के बाद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. और ऐसा लग रहा है कि शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. सोमवार की रात सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्ल गैंग के साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी और जहीर की बहन सनम के साथ बैचलरेट पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं. ऐसे में अब एक्ट्रेस की हल्दी की खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार, जोड़ा 20 जून को अपनी हल्दी की रस्म अदा करेगा. 

सोनाक्षी के घर में होगी हल्दी सेरेमनी

बता दें कि हल्दी का समारोह सोनाक्षी के बांद्रा स्थित नए घर में होगा, जिसे उन्होंने हाल ही में अपने माता-पिता का घर छोड़ने के बाद खरीदा है. यह एक छोटा सा समारोह होगा, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. समारोह के लिए 50 से कम लोगों को आमंत्रित किया गया है. एक सूत्र की मानें तो सोनाक्षी और जहीर दोनों ही अपनी शादी के सभी समारोहों के लिए चीजों को बहुत ही निजी रखना चाहते हैं. 

कुछ अलग करना चाहती हैं सोनाक्षी

सूत्र ने आगे बताया, "जब से उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग शुरू की, तब से वे अपने करीबी लोगों को अपनी खुशी में शामिल करने के बारे में सुनिश्चित थे, और एक बड़ी पार्टी के साथ फंक्शन एंड करना चाहते थे. ऐसे में दोनों का रिसेप्शन ग्रैंड होगा, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी". ख़बरों के मुताबिक, सोनाक्षी पारंपरिक तरीके से नहीं बल्कि अपनी हल्दी की रस्म के लिए एक खास सजावट चाहती है. जानकारी साझा करते हुए अंदरूनी सूत्र ने कहा, "सोनाक्षी माहौल को बहुत ही साधारण रखना चाहती हैं और उन्होंने वेडिंग प्लानर्स को कुछ डेकोरेशन के आइडियाज भी सजेस्ट किए हैं. सोनाक्षी हल्दी की पारंपरिक पीली और गुलाबी थीम वाली रस्म नहीं करेंगी".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Vs Hezbollah War: अब होगा Hezbollah से पूरा हिसाब, Israel नहीं मनेगा Ceasefire वाली America की बात