VIDEO VIRAL: सोनाक्षी-जहीर ने रिसेप्शन में किया 'छैया छैया', जमीन पर बैठ कर शाहरुख के स्टाइल में झूमकर किया डांस

अपने रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर इकबाल के साथ जमीन पर बैठ कर शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से' के ‘छैया छैया' गाने पर डांस करती दिखीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की रविवार, 23 जून को शादी हो गई. कपल ने कोर्ट मैरिज किया. इसके बाद सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज शामिल हुए. वेडिंग रिसेप्शन में जहां सोनाक्षी लाल रंग की सिल्क साड़ी में दिखीं तो वहीं जहीर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने नजर आएं. इस नई नवेली जोड़ी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इस बीच रिसेप्शन पार्टी के दौरान से दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल शाहरुख खान ने गाने पर झूम-झूम कर डांस करता दिख रहा है.  

शादी में जमा दिया रंग

सोनाक्षी सिन्हा अपने हरफनमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैं. पार्टी में भी वह कुछ उसी अंदाज में दिख रही हैं. दुल्हन बनी सोनाक्षी अपनी शादी को खुल कर एन्जॉय करती दिखीं. वह पति जहीर इकबाल के साथ जमीन पर बैठ कर शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से' के ‘छैया छैया' गाने पर डांस करती दिखीं. सोनाक्षी और जहीर ठीक उसी अंदाज में डांस करते दिखे, जैसे ट्रेन के ऊपर बैठ कर शाहरुख खान फिल्म में डांस कर रहे हैं.

Advertisement

ट्रोलिंग का नहीं हुआ कोई असर

सोनाक्षी के इस अंदाज को देख फैंस कह रहे हैं कि वह शादी से बेहद खुश हैं. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर काफी विवाद वाली स्थिति भी पैदा हो गई थी. धर्म अलग होने के कारण कुछ लोग सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे थे. हालांकि इन सब का सोनाक्षी और जहीर पर कोई असर नहीं हुआ और दोनों ने शादी कर ली है. कुछ रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया कि सोनाक्षी ने अपने ही माता-पिता को शादी में नहीं बुलाया है क्योंकि वह इस शादी से खुश नहीं हैं, हालांकि कई वीडियोज में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा सोनाक्षी के साथ नजर आ चुके हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!