सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ की बप्पा की आरती, दिखाया शादी के बाद कैसे मना रही हैं गणेश उत्सव

सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद पति जहीर इकबाल के साथ अपना पहला गणपति उत्सव मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पूरे देश में इस वक्त गणेश उत्सव की धूम है और खासतौर से महाराष्ट्र में तो इस त्योहार का उत्सव अलग ही लेवल पर होता है. हर आम और खास इन दिनों केवल बप्पा की सेवा में होता है. इस साल के गणपति कई लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा खास हैं क्योंकि किसी के घर किलकारी गूंजी है तो किसी की जिंदगी में प्यार आया है. दीपिका पादुकोण मां बन चुकी हैं और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की. ऐसे में ये मौका खास ना हुआ तो क्या हुआ. सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपने गणपति की तस्वीर के साथ एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सोना और जहीर मिलकर बप्पा की आरती करते दिख रहे हैं.

ये वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, प्यार तब और भी बढ़ जाता है जब पार्टनर्स एक दूसरे की भावनाओं और मान्यताओं की इज्जत करते हैं. शादी के बाद हमारे पहले गणपति. सोना की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. कुछ लोग बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन लोगों से सवाल कर रहे हैं कि अब लव जिहाद की बात करने वाले लोग कहां गए ?

Advertisement

एक फैन ने लिखा, बहुत ही प्यारा वीडियो है. सबसे बड़ा धर्म इंसानियत होता है. एक ने लिखा, असली सोना नाम अब समझ में आ रहा है. एक ने कमेंट किया, अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे. बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को शादी की. शादी में केवल परिवार के लोग शामिल थे लेकिन रिसेप्शन में इंडस्ट्री के तमाम लोग शामिल थे और ये बेहद शानदार पार्टी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?