सेकेंड हनीमून के बाद डिनर डेट पर निकले सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल, पैपराजी ने सोना को कहा भाभी तो शरमा गए जहीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 31 जुलाई की रात पति जहीर इकबाल के साथ डिनर डेट के लिए निकलीं. यहां पैपराजी ने भाभी बुलाया तो शरमा गए जहीर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान शादी के बाद से कई मौकों पर साथ नजर आते हैं और ये जोड़ी सोशल मीडिया यूजर्स की फेवरेट बनती जा रही है. अभी कुछ दिनों पहले सोना और जहीर एक वेकेशन पर थे. इस हॉलिडे को इनका सेकेंड हनीमून कहा जा रहा था और अब 31 जुलाई की रात ये डिनर डेट के लिए बाहर निकले. पैपराजी ने देखा तो फिर वो ये मौका कैसे छोड़ सकते थे. अपनी आदत के मुताबिक उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया और इस बीच कुछ ऐसा कहा कि सोनाक्षी और जहीर भी स्माइल करने लगे.

पैपराजी उन्हें स्माइल करवाने के लिए भैया-भाभी कहने लगे. जैसे ही कैमरा पर्सन भैया भाभी चिल्लाए अचानक दोनों हंसने लगे. जहीर ने उनकी बात रिपीट की और भाभी कहकर स्माइल करने लगे. शायद अभी तक जहीर को सोनाक्षी के लिए भाभी सुनने की आदत नहीं पड़ी है इसलिए उनकी हंसी निकल गई. ये वीडियो इंस्टा यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है. एक ने कमेंट किया, भाभी सुनकर जहीर की स्माइल देखने वाली थी. एक फैन ने लिखा, दोनों को साथ खुश देखकर काफी अच्छा लग रहा है. एक ने लिखा, क्यूट कपल.

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून रजिस्टर्ड मैरिज से अपने इस रिश्ते को शादी का नाम दिया. इस इंटिमेट सेरेमनी में सोनाक्षी और जहीर के करीबी दोस्त और परिवारवाले ही मौजूद थे. शादी बहुत सिंपल थी इसके बाद रात को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. रिसेप्शन में इंडस्ट्री के तमाम लोग और उनके कोस्टार्स और दोस्त मौजूद थे.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?