हुमा कुरैशी ने शेयर की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की अनदेखी वेडिंग फोटो तो  खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए दूल्हा-दुल्हन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अनदेखी तस्वीर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हुमा कुरैशी ने शेयर की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीर
नई दिल्ली:

23 जून को दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज कर ली. इस दौरान कपल की फैमिली और कुछ खास दोस्त मौजूद थे. इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा की बेस्टफ्रेंड और डबल एक्सएल को स्टार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का भी नाम शामिल हैं. इसी बीच गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्ट्रेस ने कपल को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें पर न्यूली मैरिड कपल ने भी कमेंट किया है. इसके चलते पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, दो सबसे अलग पर्सनैलिटी ...दो अनोखी आत्माएं ...लेकिन...साथ में आप पूरी तरह से फिट बैठते हैं. मैं इस खूबसूरत प्रेम कहानी की गवाह बनने के लिए बहुत आभारी हूं...मेरे दोस्त अब पति और पत्नी हैं. 

Advertisement

इस पर कमेंट करते हुए जहीर इकबाल ने कुछ हार्ट और प्यार वाली इमोजी के साथ लिखा, हम्जजज, लव यू. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, लव यू बेबी और तीन हार्ट इमोजी भी शेयर की. इसके अलावा फैंस और अन्य सेलेब्स ने भी कपल की वेडिंग फोटो पर हार्ट इमोजी के जरिए प्यार लुटाया है. 

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत