सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में पहनी मां की साड़ी, बोलीं- हमें कपड़े चुनने में केवल 5 मिनट...

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वेडिंग आउटफिट के बारे में बात की, जो कि उनकी मां पूनम सिन्हा की साड़ी और ज्वैलरी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जिन्होंने पिछले महीने 23 जून को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक्टर जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज की थी. उन्होंने अपनी शादी के आउटफिट के बारे में बात की. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस ने शादी में मां पूनम सिन्हा की साड़ी और ज्वैलरी पहनी थी. हुंडई एफडीसीआई इंडिया कॉउचर वीक 2024 में डिजाइनर डॉली जे के लेटेस्ट कलेक्शन "ला वी एन रोज" के लिए रैंप पर चलने के बाद सोनाक्षी ने अपनी शादी के आउटफिट के बारे में खुलकर बात की. 

उन्होंने कहा, "हमें अपने आउटफिट चुनने में पांच मिनट लगे." "मेरे दिमाग में यह बात बिलकुल साफ थी कि अपनी शादी और साइनिंग सेरेमनी में मैं अपनी मां की साड़ी और उनकी ज्वैलरी पहनना चाहती थी, जो मैंने बिल्कुल वैसा ही किया... मैं स्पष्ट थी कि मैं (अपने रिसेप्शन के लिए) लाल साड़ी पहनना चाहती थी. यह सब मेरे दिमाग में था और हमने उस दिन इसे पूरा किया."

आगे उन्होंने कहा, "मुझे सच में लगता है कि सादगी वाली दुल्हनें फिर से वापस आने वाली हैं. मुझे अपनी शादी का भरपूर आनंद लेने की आज़ादी थी क्योंकि मैं बहुत सहज थी और मैं सांस ले पा रही थी, इधर-उधर घूम पा रही थी. मैंने वाकई खुद पर कोई तनाव नहीं लिया. एक सादगी भरी लेकिन बहुत खूबसूरत दुल्हन... यह आने वाला ट्रेंड बनने जा रहा है."

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने कोर्ट मैरिज के दौरान आइवरी साड़ी पहनी थी, जो कि मम्मी पूनम सिन्हा की थी. इस लुक को उन्होंने जूड़े के साथ कम्पलीट किया. जबकि जहीर एक आइवरी कुर्ते पजामे में नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर की थीं. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग