सोनाक्षी सिन्हा की शादी का कार्ड, क्या है थीम और क्यों हटके हैं सोना-जहीर का वेडिंग इन्वाइट ?

सोनाक्षी सिन्हा की शादी का कार्ड कैसा है ये डिटेल सामने आ चुकी है. एक्ट्रेस डेजी शाह ने बताया कैसे हटके है शादी का कार्ड.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इस वक्त हर किसी की नजर मुंबई से आ रही बस एक ही खबर पर है. ये खबर है सोनाक्षी सिन्हा की शादी. वो सोनाक्षी जो शादी को लेकर इतनी एक्साइटेड रहती थीं फिलहाल इस मामले पर चुप्पी साधे बैठी हैं और उनके अलावा हर कोई इस बारे में बात कर रहा है. इन्हीं बातों की वजह से एक बात सामने आ चुकी है वो ये कि सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग कार्ड कैसा है. जी हां खुद डेजी शाह ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए बताया सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड किस तरह का है. क्योंकि उन्हें इन्वाइट मिल चुका है.

डेजी ने कहा, जिनको पता था वो लोग हैरान नहीं थे. मैं भी उन्हीं में से एक हूं. लेकिन ये नए तरीके का वेडिंग कार्ड था. मुझे ये बहुत पसंद आया. ये कोई टिपिकल वेडिंग इन्वाइट नहीं है. इन्होंने स्नो का बैग्राउंड रखा है. ये बहुत ही मॉडर्न और फ्रेश है. ये बहुत ही आज के तरह का है. जैसा कि सोना के पापा ने कहा, आज के बच्चे परमिशन नहीं लेते, इन्फॉर्म करते हैं...ये कार्ड उस बात पर पूरी तरह फिट बैठता है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आई तो इंटरनेट यूजर्स भी बधाई देना शुरू हो गए. लोगों को अब इंतजार है कि जल्द सोनाक्षी इस खबर पर मुहर लगाएं और शादी की तस्वीरें देखने को मिलें. फिलहाल बताया जा रहा है कि शादी 23 जून को होने वाली है और रस्मों की शुरुआत 19 जून से होगी. हालांकि अभी तक दोनों के ही परिवारों में से किसी ने भी इस पर कोई बात नहीं की है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?