सोनाक्षी मैरिज रजिस्टर साइन करने के बाद खुशी से बजाने लगीं ताली, पास खड़े पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने यूं दिया रिएक्शन, वेडिंग VIDEO वायरल

मैरिज रजिस्टर साइन करने के बाद सोनाक्षी-जहीर एक-दूसरे को किस करते हैं, गले लगाते हैं. लेकिन इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के रिएक्शन ने लोगों का ध्यान खींच लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी की कुछ तस्वीरें भी अभी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसे फैन्स ने बहुत पसंद किया. तस्वीरों के बाद वेडिंग का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को बहुत खुश देखा जा सकता है. खासकर सोनाक्षी सिन्हा की खुशी मैरिज रजिस्टर साइन करने के बाद देखते ही बन रही है. शादी का रजिस्टर साइन करने के बाद सोनाक्षी खुशी के मारे ताली बजाने लगती हैं. 

फिल्मफेयर के इंस्टा हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप जहीर और सोनाक्षी को देख सकते हैं. मैरिज रजिस्टर साइन करने के बाद दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं, गले लगाते हैं और सोनाक्षी खुशी से झूमते हुए ताली भी बजाती हैं. वहीं पास खड़े शत्रुघ्न सिन्हा अपने काम में मशरूफ नजर आते हैं. उनके चेहरे पर कोई रिएक्शन नहीं होता. इस वीडियो पर लोगों के भी खूब कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'कपल को हैप्पी मैरिड लाइफ'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'सोनाक्षी आप हमेशा खुश रहो'. तो वहीं एक और लिखते हैं, 'शादी से शत्रु सर ज्यादा खुश नहीं लग रहे'. 

Advertisement

आपको बता दें कि अभी कुछ देर पहले ही सोनाक्षी और जहीर ने शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, "आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया…और इस पल तक ले आया…जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से…हम अब पति-पत्नी हैं. यहां प्यार, उम्मीद और एक दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अब से लेकर हमेशा के लिए. सोनाक्षी-जहीर 23.06.2024".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!