सोनाक्षी सिन्हा के लिए जहीर इकबाल ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, मजेदार वीडियो शेयर कर लिखा- ऐसा पति ढूंढो...

Sonakshi Sinha First Karwa Chauth: सोनाक्षी सिन्हा ने करवाचौथ पर चांद निकलने से पहले एक मजेदार वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके पति जहीर इकबाल ने भी उनके लिए व्रत रखा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Karwa Chauth: करवाचौथ पर सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha First Karwa Chauth: देशभर में महिलाएं चांद निकलने का इंतजार कर रही हैं और करवा चौथ का व्रत तोड़ने की तैयारी करती दिख रही हैं. इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि पति जहीर इकबाल ने भी उनके लिए करवाचौथ का व्रत रखा है. इतना ही नहीं उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. क्लिप में  सोनाक्षी पिंक कलर के सूट में हाथों में गजरा लिए हुए जहीर इकबाल को परेशान करती हुई नजर आ रही हैं. 

इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, पति ऐसा ढूंढों, जो आपको अकेले भूखे ना रहने दे. जो भी उनका कारण हो. हैप्पी करवा चौथ ...हमारा पहला. एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने लिखा, सचमुच. वहीं फैंस ने इस जोड़ी को हार्ट इमोजी के जरिए खूब प्यार दिया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून, 2024 को शादी की थी. वहीं इस बार उनका यह पहला करवाचौथ है. 

Advertisement

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें फिल्म जगत के तमाम सितारों ने शिरकत कर जोड़े को आशीर्वाद दिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में हॉरर-कॉमेडी 'काकुड़ा' में नजर आई थीं, जिसका प्रीमियर 12 जुलाई, 2024 को ZEE5 पर हुआ था. वहीं अदाकारा को संजय लीला भंसाली की ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में निभाए किरदार को लेकर काफी सराहा भी गया था.  इसमें उन्होंने रेहाना और फरीदन की दोहरी भूमिका निभाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections 2024: Ashish Shelar कोमिला Bandra West से टिकट, कहा दुबारा जीतूंगा सीट