सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के ढाई महीने बाद किया खुलासा, शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल में एक चीज है कॉमन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जब अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की तो कहा जा रहा था कि उनका परिवार इस शादी से खुश नहीं है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. उनकी शादी के बाद रिपोर्ट्स में कहा गया कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी और जहीर की शादी से खुश नहीं था. इस बात को साफ करते हुए बॉलीवुड डीवा ने बताया कि जब उन्होंने अनाउंस किया कि वह अपने प्यार और लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे जहीर इकबाल से शादी कर रही हैं तो उनके माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने कैसे रिएक्ट किया.

हाल ही में जूम के साथ एक इंटरव्यू में दबंग एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके दोस्तों और परिवार को जहीर इकबाल के साथ उनके रिश्ते के बारे में सालों से पता था. अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "मेरे पिताजी बहुत खुश थे. उन्होंने कहा, 'जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी' वह जहीर से पहले भी कई बार मिल चुके हैं. वह उनसे बहुत प्यार करते हैं."

सोनाक्षी ने आगे बताया कि उनके पिता और पति जहीर का बर्थडे भी एक ही दिन है. एक्ट्रेस ने बताया, "दोनों के बर्थडे एक ही समय पर आते हैं: मेरे पिता का जन्मदिन 9 दिसंबर को है और जहीर का 10 दिसंबर को. इसलिए दोनों का जन्मदिन एक जैसा है." राउडी राठौर एक्ट्रेस ने अपनी मां पूनम सिन्हा के रिएक्शन के बारे में भी बात की. 

Advertisement

अपने माता-पिता की लव मैरिज के बारे में बताते हुए सोनाक्षी ने कहा, "मेरी मां उन्हें जानती थीं. वह पहली इंसान थीं जिन्हें मैंने अपने दिल की बात बताई थी. उन्होंने खुद लव मैरिज की थी और उन्हें पता है कि यह कैसे होगा." बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल तक डेट किया लेकिन उन्होंने कभी भी इसे पब्लिकली ऑफीशियल नहीं किया. बाद में इस कपल ने अपनी शादी की खबर से सभी को चौंका दिया. दोनों ने 23 जून को मुंबई में सिविल मैरिज की और उसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोग शामिल हुए. वर्कफ्रंट पर बात करें तो सोनाक्षी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. उन्हें आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी काकुड़ा में देखा गया था. एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति के साथ समय बिता रही हैं. वह जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Telecom कंपनियों को Supreme Court से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत