शादी से पहले ससुरालवालों संग दिखी सोनाक्षी सिन्हा की बॉन्डिंग, दूल्हेराजा जहीर इकबाल के साथ कुछ फैमिली के साथ तस्वीर वायरल

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल और इनकी फैमिली के साथ फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं, जिसकी खबरें जोरों पर हैं. इसी बीच उनके संडे स्पेशल की खूबसूरत तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है, जिसमें वह अपने ससुराल वालों के साथ फैमिली टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा को ब्राइट को ऑर्ड सेट में देखा जा सकता है. वहीं जहीर इकबाल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों को फैमिली के साथ फोटो खिचवांते हुए देखा जा सकता है. 

यह खूबसूरत तस्वीर जहीर इकबाल की बहन सनम रतानसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी कैप्शन में लिखा है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली ननद पेशे से सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं. उन्होंने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में ज्यादात्तर स्टार्स को स्टाइल किया था. वहीं जहीर के पिता की बात करें तो वह ज्वैलर और बिजनेसमैन हैं. उनकी फैमिली सलमान खान औऱ उनकी फैमिली के करीब हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर मोहर लगाते हुए एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने इंटरव्यू में कहा, "मैं सोनाक्षी सिन्हा को ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं. उन्होंने बहुत प्यारा निमंत्रण भेजा है. मैं उसे तब से जानती हूं जब वह छोटी बच्ची थी. मैंने उनका पूरा सफर देखा है. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वह खुश रहें. वह एक प्यारी, गर्मजोशी से भरी और प्यार करने वाली लड़की हैं. इसलिए मैं उनके लिए ढेर सारी खुशियों की कामना करती हूं." इसके बाद पूनम ने कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए जहीर इकबाल के लिए एक मैसेज शेयर करते हुए कहा, "कृपया उसे खुश रखें, ज़हीर. वह एक प्यारी लड़की है और हम सभी के लिए अनमोल है."

Advertisement

बता दें, हाल ही में एक डिजिटल वेडिंग कार्ड सामने आया था, जिसमें उनकी शादी की पूरी डिटेल देखने को मिली थी.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?