सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर खान के साथ पोज देते दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी से पहले वायरल हुई ये फोटो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में पूरी सिन्हा और इकबाल फैमिली नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सोनाक्षी-जहीर के साथ दिखा पूरा परिवार
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के परिवारों में जश्न का समय है क्योंकि प्रेमी जोड़े जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा अब जिंदगी भर के लिए एक साथ रहने के लिए तैयार हैं. खबर है कि यह जोड़ा 23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह पहली बार था जब हमने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा को एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड और उनके परिवार के साथ मिलकर जश्न मनाते देखा और अब हमारे हाथ दोनों परिवारों की एक खुशनुमा तस्वीर लगी है जिसमें वे एक तस्वीर के लिए पोज दे रहे हैं और इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. कल (20 जून) रात के जश्न की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है इसमें सिन्हा और इकबाल परिवार नजर आ रहे हैं और यह आने वाले समय के खुशनुमा होने का सबूत है. तस्वीर में हम सोनाक्षी सिन्हा को सफेद ड्रेस में सबसे आगे देख सकते हैं जो सेल्फी ले रही हैं. होने वाली दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही है और हम उसे देखते ही रह जाते हैं.

Advertisement

सोनाक्षी की ये सेल्फी खूब वायरल हो रही है.

सोनाक्षी के पीछे शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, जहीर इकबाल और उनके परिवार सहित पूरा परिवार है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया 'मैड हाउस'. खैर हमें यकीन है कि इस तस्वीर ने वाकई आपके एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है और आप इस प्रेमी जोड़े को मिस्टर और मिसेज के तौर पर ऑफीशियली देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. शत्रुघ्न सिन्हा के बीच झगड़े और बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने की खबरों के बीच पहली बार एक्ट्रेस के साथ उनका एक वीडियो सामने आया है. दरअसल उन्होंने अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ भी पोज दिया और उनका रिश्ता साबित करता है कि उनके बीच प्यार के अलावा कुछ नहीं है.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा

जूम से बात करते हुए दिग्गज स्टार ने अपनी बेटी की शादी में शामिल ना होने की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह जल्द ही शादी करने वालीं सोना और जहीर के बड़े दिन में शामिल होंगे. जूम के मुताबिक शत्रुघ्न ने कहा, "मुझे बताइए, यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मैं क्यों नहीं जाऊंगा?" रिपोर्ट के अनुसार शादी 23 जून को मुंबई के बैस्टियन में होने वाली है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
किसानों और महिलाओं को CM भजनलाल देंगे बड़ा तोहफा!