सोनाक्षी सिन्हा ने वेकेशन वीडियो पर जरा डालें नजर, हुड़ हुड़ दबंग करते दिखे जहीर इकबाल तो ननद संग न्यूयॉर्क में बच्ची बनीं एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने न्यूयॉर्क वेकेशन की झलक दिखाई है, जिसमें उनके अलावा पति जहीर इकबाल और ननद सनम रतानसी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों पति जहीर इकबाल के साथ अमेरिका में छुट्टियां मनाती हुई नजर आ रही हैं, जिसकी झलक वह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने न्यूयॉर्क वेकेशन की झलक फैंस को दिखाई है. क्लिप में वह गेम जोन में मस्ती और समुद्र किनारे धूप का आनंद लेते नजर आ रही है. जबकि जहीर इकबाल को हुड़ हुड़ दबंग डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में कपल की नोकझोंक, हंसी और खुशी के पलों को कैद किया गया है, जो उनके मजबूत रिश्तों को बयां कर रहा है. 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, "एक मिनट में न्यूयॉर्क! अब तक की सबसे शानदार ट्रिप और बेबी गर्ल के साथ मस्ती.” इसके साथ उन्होंने ननद सनम रतनसी को भी टैग किया है, जो अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर कपल के साथ हैं. सनम रतनसी, जहीर इकबाल की बहन हैं, जो कि पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने अदिति राव हैदरी, पत्रलेखा समेत कई मशहूर हस्तियों के लिए ड्रेस डिजाइन की है. सनम भी सोनाक्षी और जहीर के साथ न्यूयॉर्क ट्रिप पर गई हैं. 

Advertisement

इससे पहले एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शादी को दो महीने पूरे हो होने पर पति इकबाल के नाम प्यार भरा मैसेज शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "आज हमारी शादी के दो महीने पूरे हो गए. अब तुम सिर्फ एक जीवन भर के लिए नहीं, बल्कि मुझे हमेशा परेशान करते रहोगे... वाह!" इसके अलावा इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी और जहीर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जिनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "घर वह जगह है, जहां दिल है और दुनिया में कहीं भी, मेरा दिल मेरे घर के साथ है." 

Advertisement

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस साल जून में कोर्ट मैरिज की, जिसमें उनकी फैमिली और खास दोस्त मौजूद थे. इसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार रितेश देशमुख और साकिब सलीम की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' में नजर आई थीं, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News