सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, मां ने लगा रखी थी शादी की रट फिर जिंदगी ने लिया यूटर्न

सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो बताती हैं कि शादी से बचने के लिए उन्होंने फिल्मों का रुख किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा का पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है वहीं दूसरी तरफ सोना की मम्मी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने मिस इंडिया बनने फिर एक्ट्रेस बनने के सफर के बारे में बताया. पूनम सिन्हा ने बताया कि कैसे फिर वो शत्रुघ्न सिन्हा से मिलीं और फिर दोनों ने शादी कर ली. पूनम का ये वीडियो ओल्ड इज गोल्ड नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें पूनम बताती हैं कि वो साल 1968 में मिस इंडिया बनी थीं. इसके बाद उन्हें फिल्मों और मॉडलिंग के ऑफर आने लगे. इस बीच उनकी मां ने शादी की बात की. पूनम ने बताया कि उनकी मां चाहती थीं कि वे शादी कर लें. लेकिन पूनम इतनी जल्दी शादी करने के मूड में नहीं थीं.

Advertisement

शादी से बचने के लिए किया फिल्मों का रुख

पूनम ने बताया कि मां शादी के लिए कहने लगी थीं लेकिन वो उस वक्त शादी के मूड में नहीं थीं सो मां को कहा कि आप तो साथ रहेंगी ही मैं जरा फिल्मों में किस्मत आजमाना चाहती हूं. मां ने इजाजत दे दी इसके बाद उन्होंने इस दिशा में काम करना शुरू किया. फिर शत्रुघ्न पुणे से पढ़ाई पूरी कर लौट चुके थे. शत्रुघ्न सिन्हा का जिक्र करते हुए पूनम हंस पड़ीं और बोलीं बाकी तो आप जानते ही हैं.

Advertisement

वीडियो वायरल हुई तो लोगों ने किए मजेदार कमेंट

एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, मैम आज गौर से देखा तो सोनाक्षी जी आपके जैसी ही लगी मुझे. एक ने लिखा, कितनी खूबसूरती से बोल रही हैं. एक बोला, सोनाक्षी सिन्हा की मां कितनी ग्रेसफुल हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद