सोनाक्षी सिन्हा ब्लू और ग्रीन ड्रेस में समंदर किनारे की वॉक, हुमा कुरैशी का यूं आया कमेंट

मालदीव की खूबसूरती के बीच में वक्त बिता रहीं बॉलीवुड की दबंग गर्ल का ग्लैमरस अवतार इन दिनों फैंस के होश उड़ा रहा है. अपने बीच लुक के बाद सोनाक्षी अब अपने नए सिजलिंग अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट टैलेंटेड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी अदाकारी हो या फिर दबंग अंदाज, फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हैं. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा छुट्टियों पर हैं और खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. कई पॉपुलर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सोनाक्षी का भी फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन मालदीव ही है तो दबंग गर्ल मालदीव में इन दिनों बेहद एक्साइटिंग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इस खूबसूरती के बीच सोनाक्षी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को घायल कर दिया है. 

 हरी और फिरोजी को-ऑर्ड सेट में दिखा सोनाक्षी का ग्लैमरस अवतार 

मालदीव की खूबसूरती के बीच में वक्त बिता रहीं बॉलीवुड की दबंग गर्ल का ग्लैमरस अवतार इन दिनों फैंस के होश उड़ा रहा है. अपने बीच लुक के बाद सोनाक्षी अब अपने नए सिजलिंग अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी स्टनिंग फोटोज की एक सीरीज अपलोड की है. इन तस्वीरों में खुद को बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश समर लुक देने के लिए सोनाक्षी ग्रीन और ब्लू कलर का बहुत ही अट्रैक्टिव को-ऑर्ड पहने हुए नजर आ रही हैं हरे रंग का प्लाज़ो और लॉन्ग जैकेट के साथ ब्रालेट फिरोज़ी क्रॉप टॉप पहने हुए सोनाक्षी बला की खूबसूरत दिख रही हैं. परफेक्ट समर मेकअप और खुली हुई ज़ुल्फ़ें सोनाक्षी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. 

Advertisement

 सोनाक्षी पर फैंस ने लुटाया ढेर सारा प्यार

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा की फ्लॉलेस ब्यूटी और गजब की अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, 'जहां ब्लू है वहां ग्रीन है.  एक शानदार अनुभव'.  हमेशा की तरह सोनाक्षी के इस अंदाज पर भी फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. कई फैंस उन्हें गॉर्जियस बुला रहे हैं तो कई ब्यूटी क्वीन. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल है, आप पर ईश्वर की कृपा है'

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai