सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कुछ ऐसा नजारा दिखाया जो कि कमजोर दिल वालों के लिए तो जानलेवा भी साबित हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भले ही एक-दूसरे को डेट करने के सात सालों के दौरान चुप रहे हों लेकिन इस जोड़े ने शादी के दिन से ही अपने प्यार का पब्लिक डिस्पले शुरू कर दिया था. तब से वे दोस्त, साथी और एक दूसरे के सीक्रेटकीपर के तौर पर अपनी बेस्ट लाइफ जी रहे हैं. फिलहाल यह कपल न्यूयॉर्क में अपनी वेकेशन इंजॉय कर रहा है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने पति का एक वीडियो भी पोस्ट किया था इसमें वह उन्हें '225 फीट हवा में' ले जा रहे थे. इस रोमांचक वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल उन्हें 'सबसे मैड' राइड द स्लिंगशॉट पर ले गए. कैप्शन में, उन्होंने लिखा, "द स्लिंगशॉट - सबसे पागलपन भरी/सबसे पागलपन भरी/हे भगवान, मैं अपने साथ ऐसा क्यों कर रही हूं."

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली और मिशन मंगल एक्ट्रेस उन पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने एक टैलेंटेड एक्टर के तौर पर अपनी केपेबिलिटी साबित की है. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह क्या कहलाना पसंद करेंगी: एक एक्टर या एक स्टार. खुद के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, "मुझे सोना कहलाना पसंद है (हंसते हुए). जब मैंने एक्टिंग करना शुरू किया तब से लेकर अब तक मेरे लिए हमेशा अच्छा काम करना ही मायने रखता है. इससे जुड़ी बाकी सभी चीजें - पॉपुलैरिटी...या इससे आने वाली हर चीज मेरे लिए उतनी जरूरी नहीं रही है."

Advertisement

बड़े मियां छोटे मियां एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे सेट पर रहना और कैमरे के सामने रहना, नए लोगों के साथ काम करना, उनसे सीखना पसंद है और फिर मैं घर आकर इससे दूर हो जाना चाहती हूं. इसलिए चाहे आप मुझे स्टार कहें या एक्टर, मुझे दोनों से कोई दिक्कत नहीं है, जब तक मैं अच्छा काम कर रही हूं."

Advertisement

इस बीच वर्कफ्रंट पर बात करें तो उन्हें आखिरी बार संजय लीला भंसाली के वेब शो हीरामंडी में देखा गया था. इसके बाद काकुड़ा में. आगे वह निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस में नजर आएंगी. इसे लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?