सोनाक्षी सिन्हा के घर पर हुई जश्न की शुरुआत, वीडियो देख फैन्स बोले - अब लग रहा है शादी का घर

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. फिलहाल उनके घर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरों और वीडियो के लिए तरस रहे थे तो ये खबर आपके लिए ही है क्योंकि फाइनली सोना के घर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका पूरा घर रौशनी से सजा हुआ नजर आ रहा है. इससे पहले तक शादी को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही थीं कि सोनाक्षी का परिवार नाराज है शायद उनके पिता शादी में शामिल ना हों लेकिन फिर शत्रुघ्न सिन्हा ने सामने आकर सभी अटकलों को शांत किया और बेटी सोनाक्षी और होने वाले दामाद जहीर को आशीर्वाद दिया.

अब शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और शायद घर में रस्मों की शुरुआत भी हो चुकी होगी. बताया जा रहा है कि कल यानी कि 20 मई की रात सोनाक्षी की मेहंदी सेरेमनी हुई हालांकि कन्फर्म तभी होगा जब उनकी कोई तस्वीर सामने आएगी. फिलहाल लड़ियों से सजे इस घर को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि जश्न की शुरुआत तो हो चुकी है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घर का वीडियो इंटरनेट पर आया तो फैन्स बधाई देने लगे. एक ने लिखा, सोनाक्षी सिन्हा को बधाई. एक बोला, मैम जल्दी से अब शादी की फोटोज शेयर कर दो. एक ने लिखा, मैं देखना चाहती हूं कि सोना शादी में किस तरह का लुक लेती हैं. 

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और दोनों साथ में 'डबल एक्सेल' नाम से आई एक फिल्म भी कर चुके हैं. इस फिल्म में जहीर सोनाक्षी के ओपोजिट ही थे. 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India