सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद पहली बार दिखीं पति जहीर इकबाल के साथ, मां पूनम सिन्हा और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की भी दिखी झलक, तस्वीरें वायरल

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal 1st Appearance After Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का पहला पब्लिक अपीयरेंस शादी के बाद सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा का पति के साथ पहला पब्लिक अपीयरेंस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal 1st Appearance After Wedding: सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को कोर्ट मैरिज और ग्रैंड रिसेप्शन के बाद पति जहीर इकबाल के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुईं. यह नए नवेली जोड़ी का शादी के बाद पहला पब्लिक अपीयरेंस है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा डिनर डेट पर फैमिली की भी झलक देखने को मिली है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई है. वहीं पैपराजी के सामने कपल एक-दूसरे का हाथ थामे पोज देते हुए भी नजर आए हैं, जिसका वीडियो देख फैंस प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबार को फैमिली डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचते हुए देखा जा सकता है. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस का रेड कलर की ड्रैस में चेहरे का ग्लो देखने लायक है तो वहीं जहीर वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में वाइफ को कॉम्पलिमेंट करते हुए दिख रहे हैं. वहीं दोनों हाथ थामे पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इसके अलावा डिनर डेट की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस को ससुरजी के पैर छूते हुए भी देखा जा सकता है. जबकि कुछ तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी पूनम सिन्हा भी पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

फिल्म प्रोड्यूसर अनु रंजन द्वारा शेयर कि गई तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को फैमिली के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. जबकि एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों भी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. 

गौरतलब है कि बीते दिन दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बेटी की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी, जिसमें ब्राइडल एंट्री से लेकर शादी में उनके द्वारा निभाई गई रस्मों की झलक भी देखने को मिली थी. तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: जब एक बारिश में गिर गई कई एयरपोर्ट की छत तो Monsoon के रफ्तार पकड़ने पर क्या होगा?