'शादी में उथल-पुथल...', इस वजह से रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा को आ गया था रोना, शेयर कीं कैंडिड PHOTOS 

सोनाक्षी ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं और सभी तस्वीरों के पीछे की कहानी बताई है. सोनाक्षी ने यह भी बताया है कि रिसेप्शन के दिन उन्हें क्यों रोना आ गया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा खूब हुई. भले ही कपल ने ग्रैंड वेडिंग ना की हो, लेकिन दोनों की शादी लाइमलाइट में रही. इस दौरान एक्ट्रेस को कभी ट्रोलिंग सहनी पड़ी तो कभी सोनाक्षी की परिवार संग अनबन की खबरें आई. लेकिन कहते हैं ना कि अंत भला तो सब भला. हालांकि उनके भाई लव सिन्हा अब भी सोनाक्षी से थोड़े नाराज लग रहे हैं. खैर, इन सबके बीच सोनाक्षी ने कुछ खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोनाक्षी ने वेडिंग की कुछ कैंडिड तस्वीरों को दिखाया है.

सोनाक्षी ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं और सभी तस्वीरों के पीछे की कहानी बताई है. सोनाक्षी ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'पहली और दूसरी फोटो में फिल्मी होना और अपना खुद का संगीत बनाना (2017 से), यहां अपनी शादी की तस्वीरें क्लिक करवाने के बीच में. पहली फोटो अब मेरा वॉलपेपर है'. सोनाक्षी ने आगे लिखा, 'तीसरी और चौथी फोटो में हीरो अपनी हीरोइन को उसके ड्रीम रोल के लिए तैयार होते हुए देख रहा है. चूंकि इस प्रक्रिया में बहुत शांति है तो बेशक उसे उसे हंसाने के लिए कुछ मूर्खतापूर्ण बात कहकर इसे बाधित करना होगा'.

Advertisement

सोनाक्षी ने यह भी बताया कि शाहरुख ने शादी के दिन वॉइस नोट भेजा था और उन्हें शादी की बधाई दी थी. सोनाक्षी ने कहा कि जहीर के लिए यह स्पेशल था क्योंकि शाहरुख उनके फेवरेट हीरो हैं. वहीं, एक तस्वीर में अपनी मांग में सिन्दूर देख सोनाक्षी रोने लगी थीं. पहली बार अपनी मांग में सिन्दूर देखना एक्ट्रेस के लिए काफी इमोशनल कर देने वाला पल था. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन पर फैन्स भी प्यार बरसा रहे हैं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary