सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, लाल साड़ी और सिंदूर लगाए दिखीं सोना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने लाल साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर पति जहीर इकबाल को करवाचौथ की बधाई दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी मना रही हैं पहला करवाचौथ
नई दिल्ली:

आज यानी कि 20 अक्टूबर को करवाचौथ मनाया जा रहा है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और सेहत के लिए व्रत करती हैं. अब एक तरफ जहां देशभर में इस त्योहार की धूम है तो हमारी फिल्म इंडस्ट्री इससे दूर कैसे रह सकती थी. खासतौर से सोनाक्षी सिन्हा जो इस साल अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं. सोनाक्षी ने करवाचौथ के मौके लाल साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और इन तस्वीरों के साथ अपने पति जहीर इकबाल के लिए एक प्यारा कैप्शन लिखा, सोनाक्षी ने लिखा, तुम्हारी लंबी उम्र की कामना करती हूं आज और हर रोज. करवाचौथ की बधाई मिस्टर हस्बेंड.

सोनाक्षी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसमें लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, नया नया शादी करने का साइड इफेक्ट बाबू सोना. एक ने लिखा, अरे आप तो ठीक हैं लेकिन पति कहां हैं. गिफ्ट लेने चले गए क्या वो? एक ने कमेंट किया, परफेक्ट इंडियन ट्रेडिशनल लुक. एक ने लिखा, इसे देखकर लुटेरा फिल्म की सोनाक्षी याद आ गई. एक ने लुक की तारीफ करते हुए लिखा, सिंदूर आपको और खूबसूरत बनाता है.

Advertisement

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इसी साल जून में शादी की. ये शादी एक रजिस्टर्ड मैरिज थी और इसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी गई. पार्टी में इंडस्ट्री के सभी नामी गिरामी लोग पहुंचे हुए थे. कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी से खुश नहीं थे हालांकि बाद में सीनियर एक्टर ने इस बारे में बात की और इस तरह की तमाम खबरों को गलत और फर्जी बताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Ganderbal Terror Attack: गांदरबल आतंकी हमले में मजदूरों को क्यों बनाया गया टारगेट?