सोनाक्षी सिन्हा ने तीर मारकर यूं जलाया रावण, बोलीं- सत्य की सदैव विजय हो...देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने दशहरा (Dussehra 2021) के मौके पर यह वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आज पूरे देश में धूमधाम से दशहरा (Dussehra 2021) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर लोग एक दूसरे को बधाई संदेश दे रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड गलियारे से भी लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. अब दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो तीर से रावण को जलाती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो क्लिप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भुज का है. सोनाक्षी सिन्हा ने दशहरा के मौके पर अपना आइकॉनिक सीन दर्शकों के बीच शेयर किया है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने रावण को जलाने का वीडियो शेयर कर लिखा है: "सत्य की सदैव विजय हो और अच्छाई की सदैव बुराई पर विजय हो. सभी को दशहरा मुबारक. प्यार, सहनशीलता, विश्वास और खुशी आपके जीवन को हमेशा रोशन करे." सोनाक्षी सिन्हा ने इस तरह इस वीडियो को शेयर कर फैन्स को दशहरा की बधाई दी है. सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएकशन दे रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा का हाल ही में 'मिल माहिया' सॉन्ग रिलीज हुआ है. आखिरी बार एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में नजर आई थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में जोया अख्तर के साथ आगामी डिजिटल डेब्यू की शूटिंग पूरी की है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?