अनबन की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के सक्सेस पर जब भाई लव सिन्हा ने कही थी ये बात, बोले- बहन को ज्यादा बोल...

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीरें और वीडियो के बीच भाई लव सिन्हा का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहन को मिली कामयाबी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा का पुराना इंटरव्यू वायरल
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा अभी खत्म नहीं हुई है. जहां फैंस की नजरें दोनों की रोमांटिक तस्वीरों पर देखने को मिल रही हैं तो वहीं अभी भी यह चर्चा जोरों पर है कि एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा ने शादी में शिरकत की थी या नहीं. इसी बीच एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में लव सिन्हा कहते हैं, मुझे नहीं पता कि यह सोनाक्षी को हिट हुआ है या नहीं. लेकिन मुझे एहसास हुआ है कि वह रातों रात मिली कामयाबी के लिए तैयार नहीं थे. ओवरनाइट सक्सेस अलग चीज है. यह बहुत अलग फीलिंग है क्योंकि अचानक आपके आसपास बधाई देने वाले कई शुभचिंतक आ जाते हैं, जो शायद आपके शुभचिंतक ना हो. हर कोई आता है अपने ही फायदे के लिए और आपको हो सकता है कि लगता नहीं है. 

आगे उन्होंने कहा, बहन को ज्यादा बोल नहीं सकता हूं. मैं उन्हें टोकता नहीं हूं क्योंकि वो एक अडल्ट हैं. उनकी अपनी जिंदगी हैं. मैं सिर्फ एक बड़ा भाई होने के नाते इतना एक्सप्रेसिव नहीं हूं. मैं इंटरफेयर ज्यादा नहीं करता हूं. मैं ज्यादा दखलअंदाजी नहीं करता. लेकिन मेरे लिए मेरी फैमिली सबकुछ है. बाहरवाले जाए पानी में. मुझे फर्क नहीं पड़ता. मेरे लिए बस फैमिली मायने रखती है. लेकिन एक हद है उसके बाद मैं क्या कर सकता हूं. मैं लाइन क्रॉस नहीं कर सकता हूं.  

गौरतलब है कि यह इंटरव्यू सिद्धार्थ कनन को दिया गया था, जिसमें उन्होंने बहन सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काई बातें कही थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल