सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बाद भाई लव सिन्हा का आया रिएक्शन, बोले- इस मामले में कोई...

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों के बीच पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बाद भाई लव सिन्हा ने एक्ट्रेस की शादी पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा का उनकी शादी पर आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा खबरों के अनुसार, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी करने वाली हैं. हालांकि कपल ने अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है. हाल ही में पति शत्रुघ्न सिन्हा का इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें उन्होंने बेटी की शादी की खबरों पर रिएक्शन दिया था. लेकिन अब एक्ट्रेस के भाई ने भी ईटाइम्स से हुई बातचीत में शादी के बारे में बात की है. 

Advertisement

लव सिन्हा ने कहा, मैं इस वक्त मुंबई से बाहर हूं और यदि यह खबरों के संबंध में है, तो इस मामले में मेरी कोई टिप्पणी या भागीदारी नहीं है. इससे पहले जूम को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा के पिता और दिग्गज एक्टर औऱ राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव परिणामों के बाद में यहां आ गया. मैंने बेटी की शादी के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब है उन्होंने मुझे किसी ने कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैं मीडिया में मैने पढ़ा है. अगर वह मुझ पर भरोसा करेंगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं. हम उसके फैसले पर पूरा भरोसा करते हैं. वह कभी भी संविधान से बाहर या अवैध फैसला नहीं लेगी. एक वयस्क के रूप में अपने फैसले खुद लेने का अधिकार रखती है."

आगे उन्होंने कहा, "ऐसा कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इसकी जानकारी क्यों नहीं है और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल बच्चे सहमति नहीं लेते, मां-बाप को सिर्फ बताते हैं. हम सूचित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं."

Advertisement

बता दें, 23 जून को शादी के खबरों के बीच 19 जून से शादी की रस्में शुरू होने की बात कही जा रही है. वहीं संगीत सेरेमनी 19 को मुंबई में होने वाली है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी