बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...

सोनाक्षी सिन्हा के जुड़वा भाई लव सिन्हा के बाद अब कुश सिन्हा ने बहन की शादी में शामिल होने और अनबन की खबरों पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश सिन्हा ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा के जुड़वा भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा के बहन की शादी में शामिल होने की खबरें जोरों पर थीं. लेकिन अब कुश सिन्हा ने कंफर्म किया है कि वह शादी में शामिल हुए थे. न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में फैमिली अनबन की खबरों पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा, "मैंने देखा है कि पहले ही लोगों ने गलत जानकारी छापी है. इसकी शुरुआत एक प्रमुख पोर्टल में एक लेख से हुई, जिसमें एक अनाम स्रोत का जिक्र था. मुझे यकीन नहीं है कि यह सब अभी कौन कर रहा है और यह सब कहां से आ रहा है. लेकिन कुछ में मेरी तस्वीरें हैं." उन्होंने यह भी कहा कि "यह परिवार के लिए एक संवेदनशील समय है."

Advertisement

कुश सिन्हा पैपराजी और लाइमलाइट से अक्सर दूर नजर आते हैं. वहीं इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और मैं ज्यादा नजर नहीं आता लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि मैं वहां मौजूद नहीं था. मैं वहां था और मैं अपनी बहन के लिए केवल शुभकामनाएं देता हूं और हमेशा उसकी भलाई की कामना करता रहूंगा."

इससे पहले लव सिन्हा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी में मौजूदगी को लेकर कहा था, मुझे एक या दो दिन दीजिए आपके सवालों का जवाब दूंगा जब मुझे लगेगा मैं दे सकता हूं. पूछने के लिए शुक्रिया. इसके बाद रिपोर्ट में उनके भाई के ना होने का कारण बताते हुए एक सोर्स ने शादी में शामिल ना होने की जानकारी दी, जिस पर लव सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए रिएक्शन देते हुए लिखा, एक सोर्स, उन्हें अच्छा सोर्स ढूंढने की जरुरत है. 

Advertisement

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की  छापी गई रिपोर्ट में एक सोर्स ने कहा, सोनाक्षी के पेरेंट्स ने शादी अटेंड की और वह इस शादी के लिए खुश थे. हालांकि उनके भाई शादी में शामिल नहीं आए और रिसेप्शन में भी. फोटोग्राफर्स ने दोनों को वेन्यू में एंट्री करते हुए स्पॉट आखिर तक नहीं किया और यह सभी को काफी अजीब लगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी