शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने की बैचलर पार्टी! तस्वीरें देख फैंस तो कुछ ऐसा ही कह रहे हैं

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पार्टी करते हुए दिख रहे हैं. वहीं फैंस इन्हें बैचलर पार्टी की फोटो कहते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की पार्टी की तस्वीरें
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं सेलेब्स ने 23 जून की डेट को कंफर्म कर दिया है. इसी बीच कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस बैचलर पार्टी की तस्वीरें कहते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, तस्वीरों में जहीर इकबाल को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. जबकि सोनाक्षी सिन्हा द्वारा इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनकी गर्ल गैंग के साथ देखा जा सकता है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

सामने आई तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा शिमरी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने '17.06.2024' कैप्शन दिया है. इसके अलावा गर्ल गैंग के साथ एक सेल्फी भी उन्होंने शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. तीसरी फोटो में सोनाक्षी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं, जिसके बैकग्राउंड में गोल्ड गुब्बारों की सजावट देखने को मिल रही है. 

जहीर की तस्वीरों की बात करें तो वह सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में वह बॉय गैंग के साथ सेल्फी खींचते हुए नजर आ रहे हैं. एक फोटो के कैप्शन में लिखा गया, बेबी की शादी हो रही है. इन तस्वीरों से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान की एक फोटो सामने आई थीं, जिसमे एक्ट्रेस दूल्हेराजा की फैमिली संग पोज देती हुई नजर आई थीं, जो तेजी से वायरल हुई थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji | Ask TG: Tech से जुड़े सवाल TG देंगे जवाब