शादी के बाद Sonakshi Sinha ने पति Zaheer Iqbal संग शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर, कपल का ऐसा दिखा अंदाज

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal First Romantic Photo:अब सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल संग अपनी पहली रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीरें में कपल रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है. सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल संग शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal First Romantic Photo: सोनाक्षी सिन्हा बीते कुछ वक्त से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने पिछले महीने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है. शादी के बाद कपल की शादी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अब सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल संग अपनी पहली रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीरें में कपल रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है. सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पति जहीर इकबाल संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कपल स्विमिंग पूल में समय बिताता हुआ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि कपल ने 23 जून को फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी. वहीं इसका वीडियो हाल ही में कपल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

 इसके अलावा सोशल मीडिया पर वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं, जिसमें एक्ट्रेस पोज देती हुई नजर आई थीं. वहीं मेहमानों की लिस्ट में अनिल कपूर से लेकर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और सायरा बानो का भी नाम शामिल है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से जुड़ी इन तस्वीरों की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द फिल्म ककुड़ा में नजर आने वाली हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़