दामाद ने हनी सिंह के गाने पर किया डांस तो खुद को रोक नहीं पाए ससुर, दिया ऐसा साथ लोग बोले- देखें तो देखें किसको

हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हे ने ऐसा मजेदार डांस किया कि देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे. लेकिन आखिर में दूल्हे के ससुर जी ने ऐसे एंट्री ली कि दूल्हे राजा फीके पड़ गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दामाद-ससुर का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शादियों में डांस और मस्ती के बिना आजकल मजा अधूरा सा रह जाता है. बारातियों और घरवालों के साथ अगर खुद दूल्हा और दुल्हन भी डांस में शामिल हो जाएं तो फिर मजा कई गुना बढ़ जाता है. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हे ने ऐसा मजेदार डांस किया कि देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे. लेकिन आखिर में दूल्हे के ससुर जी ने ऐसे एंट्री ली कि दूल्हे राजा फीके पड़ गए. उनके ठुमके देख सोशल मीडिया पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

Advertisement

ससुर-दामाद ने जमा दिया रंग

यश पाटिल नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम इस डांस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए डांस करना शुरू करता है और फिर ससुर जी के पास जाकर अपना टैलेंट दिखाता है. हनी सिंह के गाने पर डांस करते हुए वह फिल्मी अंदाज में ससुर जी से उनकी बेटी का हाथ मांगता है. उसके साथ पूरे बाराती भी उसके साथ उसकी ताल से ताल मिलाते हैं. लेकिन असली मजा तो आखिर में आता है जब खुद दूल्हे के ससुर जी भी उठ कर ठुमके लगाने लगते हैं. उनका डांस और एक्सप्रेशन्स देख लोग उनकी जिंदादिली की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

आए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को महज दो दिनों में 4 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोग दूल्हे और उसके ससुर के डांस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ बेहद मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ससुर जी बी लाइक- पेंसिल बोल पेंसिल, तेरी शादी कैंसिल. दूसरे ने लिखा, अंकल कह रहे हैं, तेरा डांस छोड़ मेरा डांस देख. तीसरे यूजर ने लिखा, अंकल ने डांस करके रंग जमा दिया.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
सुनिए पेपर लीक को लेकर संसद में Akhilesh Yadav ने क्या कहा