मेकअप के बाद मां को पहचान नहीं सका बच्चा, जोर-जोर से लगा रोने, बोला- मेरी मम्मी कहां है? VIDEO देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है, जिसमें मेकअप करने के बाद एक बच्चा अपनी मां को ही पहचानने से इंकार कर रहा है और उन्हें देखकर खूब रो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मेकअप में मां को देख पहचान नहीं पाया बच्चा
नई दिल्ली:

अक्सर इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो किसी न किसी वजह से अपनी तरफ सभी का ध्यान आकर्षित कर ही लेते हैं. इस समय भी सोशल मीडिया पर बच्चे का एक फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जिसे देखकर आप भी हंसे बिना खुद को नहीं रोक पाएंगे. यह वीडियो एक छोटे बच्चे और उसकी मम्मी का है. इस वीडियो में बच्चा अपनी मम्मी को पहचान नहीं पाता है और मम्मी के पास जाने की जिद करने लगता है. आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से बच्चा अपनी मां को नहीं पहचान पाया. आइए जानते हैं.

क्यों नहीं पहचान पाया बच्चा मम्मी को 

हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं, उस वीडियो को आप भी देखेंगे तो पहले आपको समझ नहीं आएगा कि बच्चा किस चीज की जिद कर रहा है. फिर जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ेगा आपको आसपास की आवाज सुनाई देगी. जिसमें किसी महिला को यह बोलते सुना जा सकता है कि बेटा ये तुम्हारी ही मम्मी है. उस बच्चे की मां भी अपने बच्चों को ये समझने की कोशिश करती है कि बेटा मैं ही आपकी मम्मी हूं. 
 

Advertisement

बच्चा है कि मानने को तैयार नहीं है कि ये उसी की मम्मी है. ये वीडियो किसी ब्यूटी पार्लर का है. जिसमें महिला तैयार होने आई थी. जब वह महिला तैयार होकर अपने बच्चे के पास गई तो बच्चे ने पहचाने से इनकार कर दिया और कहने लगा मेरी मम्मा कहां है? मेकअप के बाद महिला के लुक्स में इतने बदलाव आ गए कि वह बच्चा अपनी मां को नहीं पहचान पाया और पूछने लगा कि मेरी मम्मा कहां है? इस रील को इंस्टाग्राम पर visagesalon1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अभी तक 1.7M लाइक्स मिल चुके हैं और 3.6M बार शेयर किया जा चुका है. इस वीडियो को बच्चों से लेकर बड़े तक सभी बहुत पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'