90s का फेमस हीरो, अब है 20 साल से गायब, ये एक्ट्रेस कर रही है तलाश, फैंस से मांगी मदद

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस सोमी अली ने दिग्गज एक्टर राज किरण को ढूंढने के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर दिग्गज एक्टर राज किरण, जो कर्ज और अर्थ जैसी फिल्मों के लिए फेमस हैं. उनके लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. राज किरण कई साल से लापता हैं और उनके बारे में किसी को कुछ पता नहीं चला कि वह अब कहां हैं. लेकिन साल 2011 में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस दीप्ति नवल को उनके अटलांटा में होने की खबर मिली कि वह मेंटल हेल्थ इंस्टिट्यूट में एडमिट हैं. हालांकि यह एक अफवाह साबित हुई. लेकिन अब एक्ट्रेस सोमी अली ने पिक्चर मोंटाज शेयर करते हुए बताया कि वह राज किरण को ढूंढना नहीं छोड़ेंगी क्योंकि उन्होंने ऋषि कपूर से वादा किया है. 

सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, दोस्तों, अगर मुझे कोई वैध जानकारी देगा तो उसे इनाम भी मिलेगा. कोई धोखाधड़ी या घोटाला नहीं होना चाहिए. मैंने दिवंगत मिस्टर ऋषि कपूर से वादा किया था कि मैं एक्टर राज किरण की तलाश करना कभी बंद नहीं करूंगी. मैंने उन्हें खोजने की कोशिश में 20 साल बिताए हैं, जिसमें खुद के पैसे से कई राज्यों में जाना और कई बार अपनी मां से उधार भी लिया है. सिर्फ इसलिए चिंटू जी को चैन की नींद आए और मैं अपना वादा पूरा कर सकती हूं. चिंटू जी और एक अन्य एक्ट्रेस ने भी उन्हें ढूंढने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए. अगर आप में से किसी को उनके ठिकाने के बारे में पता है तो कृपया मुझे मैसेज भेजें. केवल यह देखने के लिए है कि क्या वह ठीक हैं और क्या उन्हें किसी तरह की मदद की ज़रूरत है. 

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, एक पीड़ित अधिवक्ता के रूप में और 17 वर्षों से अपने संगठन को चलाने के कारण, मेरे दिल ने कभी हार नहीं मानी  और मैं बस यह जानना चाहती हूं कि क्या वह ठीक हैं. यह हम हमेशा से चाहते थे और अब मुझे अपना वादा पूरा करना है. राज किरण महतानी (जन्म 5 फरवरी 1949) एक पूर्व भारतीय एक्टर हैं, जिन्हें बॉलीवुड में उनके काम के लिए जाना जाता है. बॉम्बे में एक सिंधी परिवार में जन्मे, उन्होंने बी.आर. इशारा की कागज़ की नाव (1975) से अपनी शुरुआत की और 90 के दशक के मध्य तक 100 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए. बाद में वह इंडस्ट्री से गायब हो गए और माना जाता था कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका में एक एकान्तवासी के रूप में रह रहे हैं, लेकिन 2011 की आ रही रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उनके ठिकाने का पता नहीं है.

Advertisement

गौरतलब है कि सोमी अली को कृष्ण अवतार, आओ प्यार करें, आंदोलन, यार गद्दार और चुप जैसी फिल्मों में देखा गया है. जबकि उनके सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में होने के चर्चा भी खूब सुनने को मिली थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article