सोनू निगम को इस एक्ट्रेस ने बताया 'सोशियोपैथ' और 'गिरगिट', बोलीं- लोग ऐसे ही होते हैं और आपका फायदा उठाते हैं

एक्ट्रेस सोमी अली ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम पर इल्जाम लगाया है और उन्हें गिरगिट कहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

'यार गद्दार' और 'आंदोलन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली ने सोनू निगम को 'सोशियोपैथ' यानि समाज विरोधी और 'गिरगिट' कहा है, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि गायक सोनू निगम ने उनको ठगा है. सोमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट टेक्स्ट के साथ ही लंबा वीडियो संदेश शेयर किया, जिसमें उन्होंने सोनू निगम का जिक्र करते हुए ठगे जाने की बात कही है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लोग ऐसे ही होते हैं और आपका फायदा उठाते हैं। (सोनू निगम को टैग करते हुए ) फिर वह दूसरों के वीडियो बनाते हैं, जिन्होंने उनके साथ बुरा व्यवहार किया. मैं हैरान हूं और यह तो मैं बहुत कम कह रही हूं. मैं इस व्यक्ति का बहुत सम्मान करती थी. लेकिन ये भी सच है कि किसी किताब को उसके कवर से नहीं आंकना चाहिए! कम से कम इस शख्स को तो! क्योंकि मेरा विश्वास करें कि मुझे ठगा गया और कैसे यह सोच से परे है." उन्होंने सोनू को सोशियोपैथ यानि समाज विरोधी बताया है. साथ ही लिखा है कि उन्हें उनके (सोनू) गाने पसंद हैं लेकिन उम्मीद नहीं थी कि वो इतना नीचे गिर जाएंगे.

उन्होंने पर्सनल इंसिडेंट शेयर करते हुए वीडियो संदेश में कहा है "मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। वैसे, जिस आदमी की मैं बात कर रही हूं वह सोनू निगम है. सोमी अली फिर एक टॉक शो का जिक्र करते हुए आगे कहा, तो, कुछ साल पहले, मैंने एक छोटा सा टॉक शो शुरू किया और मैंने कुछ लोगों का इंटरव्यू लिया. मैं उन लोगों का नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन उस टॉक शो में मौजूद एक व्यक्ति (इशारों-इशारों में सोनू निगम) ने समझदारी से बात की और मैं सचमुच हैरान रह गई. मैं इम्प्रेस हुई हैरानी भी हुई जान कर, समझ कर कि कोई व्यक्ति था जो जिस तरह का ज्ञान दे रहा था, उस पर विश्वास भी करता था."

सोमी के मुताबिक, लंदन के उस शो में आने के लिए सोनू ने कोई फीस नहीं ली थी और वो एक छोटा टॉक शो था. इस शो के लिए उनके पास कोई प्रायोजक नहीं था. बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस आगे कहते हैं , “जब मैंने लंदन मैंने उनके फायदे के लिए ही उनसे कांटेक्ट करने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरे मैसेज को नजरअंदाज कर दिया। मैं इस सज्जन का बहुत सम्मान करती हूं.” सोमी ने यह भी दावा किया कि सोनू उनके चैट शो में इसलिए गए क्योंकि वह मुंबई के किसी 'शख्स' से जुड़ी हुई थीं और गायक को दूसरे शख्स को यह साबित करना था कि, ‘मैं आपकी एक्स-गर्लफ्रेंड के शो में गया था.'

Advertisement

सोमी ने पुराने दिनों का जिक्र करते हुए कहा, "उनका उद्देश्य किसी ऐसे व्यक्ति से बदला लेना था जिससे मैं मुंबई में जुड़ी थी जब मैं 16 से 24 साल की थी. मेरा मानना ​​है कि मैं 25 साल की उम्र में अमेरिका वापस आई थी. उनके नजरअंदाज किए जाने पर मुझे एहसास हुआ कि शो में आने का उनका एकमात्र कारण उस सज्जन को यह साबित करना था कि, देखो, मैं तुम्हारे पूर्व प्रेमिका के शो में गया और फिर जब वह अध्याय समाप्त हो गया तो उन्होंने इग्नोर कर दिया. जब मैंने उनके फायदे के लिए बात करने की कोशिश की और यह एक बड़ा अवसर था, यह बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री या डिस्कवरी से संबंधित कुछ था, तो उन्होंने मुझसे बात करने से ही इनकार कर दिया. मैंने तीन बार कोशिश की. मैंने हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी, भाषा में वॉयस नोट्स छोड़े जो मुझे आती है, लेकिन यह व्यक्ति मुझे अनदेखा करता रहा."

Advertisement

आगे एक्ट्रेस ने कहा, "फिर मुझे ख्याल आया कि आखिर क्यों, आप किसी ऐसे व्यक्ति को जवाब क्यों नहीं देते जो वास्तव में आपको बीबीसी के साथ एक प्रोजेक्ट दिलाने की कोशिश कर रहा है, जो कि बहुत बड़ा है? फिर मैंने एक अनमोल सबक सीखा." इसके बाद गुस्से में तमतमाती एक्स एक्ट्रेस ने कहा " अमेरिका में मुझे इसके लिए एक स्लैंग याद आ रहा है. मुझे धोखा दिया गया और बेवकूफ बनाया गया और, आम तौर पर मैं मूर्खों को बर्दाश्त नहीं करती. हम यह मान लेते हैं कि जिस व्यक्ति पर हम भरोसा कर रहे हैं और अपनी अच्छाई से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, वह भी उसी तरह से जवाब देगा. लेकिन इस सज्जन ने बिल्कुल उल्टा किया और पूरी तरह से गायब हो गया. और मैं वास्तव में इस बात से हैरान थी, कि ऐसा क्यों हो रहा है? क्यों, लोग ऐसा क्यों करते हैं? मैं आपको यह इसलिए बता रहा हूं क्योंकि आप जीवन में बहुत से लोगों से मिलेंगे जो आपको आसानी से मूर्ख बना देंगे. तो मुद्दा यह है कि जब कोई आपके साथ ऐसा करता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप उसे तुरंत अपने जीवन से निकाल दें."

Advertisement

सोमी ने अंत में कहा, "बदले में कुछ न करें, उनका पीछा न करें, उन्हें टेक्स्ट मैसेज न भेजें, उनसे न पूछें कि मैंने क्या गलत किया? क्योंकि आपने कुछ भी गलत नहीं किया। यह सब उन पर निर्भर है. यह उनके चरित्र का प्रतिबिंब है कि वे आपके प्रति कैसा व्यवहार कर रहे हैं और फिर वह व्यक्ति अचानक गिरगिट बन जाता है."

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: हरियाणा सरकार में उद्योग मंत्री रह चुके Vipul Goyal से NDTV ने की बातचीत