सोल्जर 2 के सीक्वल के लिए साथ आएंगे बॉबी देओल और प्रीति जिंटा, 26 साल बाद फिर साथ दिखेगी जोड़ी?

बॉबी देओल इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड और वांटेड एक्टर्स में से एक हैं. ऐसे में उनकी हिट फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट ने सही माहौल सेट कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर बॉबी देओल जो अपनी फिल्म एनिमल से इस वक्त फिल्म बिजनेस का सबसे हॉट नाम बने हुए हैं एक के बाद एक बढ़िया प्रोजेक्ट साइन कर रहे हैं. देओल ने क्रिटिक्स की तारीफ की और अपनी शानदार परफॉर्मेंस से अपने फैन्स का दिल जीत लिया. आगे की बात करें तो चर्चा है कि अब बॉबी अपनी 1998 की हिट फिल्म सोल्जर के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले देओल ने सीक्वल का इशारा दिया था जब उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं कि रमेश तौरानी एक सीक्वल बनाएं. अब सीनियर फिल्म मेकर जिन्होंने हाल ही में इश्क विश्क का सीक्वल इश्क विश्क रिबाउंड रिलीज किया ने कन्फर्म किया है कि सोल्जर फ्रैंचाइज को डेवलप करने की उनकी प्लानिंग बहुत जल्द साकार होगी.

रमेश तौरानी ने सोल्जर 2 को कन्फर्म किया

न्यूज 18 के मुताबिक उन्होंने कहा कि वे सोल्जर का सीक्वल बना रहे हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. शाहिद कपूर, अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला इश्क विश्क रिबाउंड का हिस्सा नहीं थे. लेकिन इस बात को लेकर अभी कन्फर्मेशन नहीं है कि बॉबी देओल और प्रीति जिंटा सोल्जर 2 में अपने रोल को फिर से निभाएंगे या नहीं. तौरानी ने कहा कि कलाकारों पर फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि कहानी किस तरह से शेप लेती है.

बॉबी देओल ने सोल्जर 2 के बारे में बात की

देओल ने पिंकविला के साथ एक खास बातचीत की जिसके दौरान उन्होंने अपने प्रोजेक्ट और अपनी हिट फिल्म सोल्जर के सीक्वल की संभावना के बारे में बात की. अपनी फिल्मोग्राफी पर विचार करते हुए सोल्जर बॉबी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. जब उनसे पूछा गया कि क्या 1998 की कल्ट फिल्म के सीक्वल के बारे में कोई चर्चा हुई है तो एक्टर ने कहा कि इस बारे में काफी समय हो गया है. हालांकि उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, उम्मीद जताई कि एनिमल की सक्सेस के बाद टिप्स के मालिक रमेश एस. तौरानी उनके साथ इसका दूसरा पार्ट बनाने पर सोच सकते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai