सोहा अली खान ने सीढ़ियों के सहारे किया टफ वर्कआउट, फैन्स बोले- 'कितनी मेहनत करती हो'...देखें Video

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) फिट रहने के लिए क्या-क्या करती हैं इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक सोहा अली खान (Soha Ali Khan) खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. एक्सरसाइज और डाइट फॉलो करते हुए उन्होंने जबरदस्त फिगर मेंटेन किया है. इतनी फिट रहने के लिए सोहा क्या-क्या करती हैं इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देख फैंस सॉक्ड रह गए हैं. सोहा ने हाल ही में सीढ़ियों पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं.


सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सीढ़ियों पर बेहद हार्ड वर्कआउट करते हुए ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सोहा ग्रीन कलर की ट्रैक पैंट और ग्रे कलर की स्लीवलेस टीशर्ट पहने सीढ़ियों पर नीचे से ऊपर और फिर ऊपर से नीचे की तरफ आती-जाती दिख रही हैं. लेकिन वे सामान्य तरीके से सीढ़ी चढ़ उतर नहीं रही बल्कि पंजों पर बैठ कर सीढ़ियां चढ़ और उतर रही हैं. वहीं, वीडियो के आखिर में सोहा जो करती हैं वो देख कर वीडियो को देखने वालों का सिर चकरा गया है. सोहा सीढ़ियों पर लेट कर अपने पैरों की उंगलियों और हथेलियों के सहारे सीढ़ी उतर रही हैं. पेट के बल यूं सीढ़ियां उतरती सोहा को देख फैंस अचंभे में हैं. 

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने लिखा है, 'सीढ़ियों का इस्तेमाल करें लेकिन सामान्य तरीके से नहीं'. सोहा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'उफ्फ मुझे यही डर लग रहा है कि गिर न जाएं कहीं'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओ माई गॉड, मैं तो पहली ही सीढ़ी पर मुंह के बल गिर जाती'. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, 'ये बहुत ही कठिन है, मैं तो अपना सिर ही फोड़ लेता शायद'. बता दें कि सोहा एक बच्चे की मां भी हैं, साल 2017 में उनकी बेटी इनाया का जन्म हुआ था. सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू से 2015 में शादी की थी. 

Advertisement

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?