Soha Ali Khan सोते बेबी को बेड पर लिटाने जा रही थीं तभी फिसला पांव, देखें अजीबोगरीब वीडियो

सोहा अली खान ने बेबी रूम का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बहुत ही कमाल का है और सोहा अली खान का अंदाज चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सोहा अली खान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बेबी रूम का है. वीडियो में Soha Ali Khan बिटिया के सो जाने पर उसे पालने में सुलाने जा रही है. सुलाते हुए अचानक उनके पैर का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह बेबी के ऊपर गिरने वाली होती है, लेकिन वह एक कुशल जिमनास्ट की तरह अपना बैलेंस बना लेती है और गिरने से बच जाती है. इस वीडियो को सोहा अली खान ने कैप्शन दिया है, जब आप जानते हैं कि बेबी के बेड पर जाने का समय हो गया है….यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैंस ने इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने इस पर लिखा है, पैरानॉर्मल एक्टिविटी तो वहीं एक अन्य यूजर ने इसे भूतिया कहा है. 

बता दें कि Soha Ali Khan की एक बेटी है इनाया, जिसकी तस्वीरें वो अक्सर इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. वह इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. उनके पति कुणाल खेमू हैं. आज ही के दिन सात साल पहले सोहा और कुणाल ने शादी की थी. इस मौके पर उन्होंने अपनी और कुणाल की फोटो दिल की इमोजी के साथ शेयर करते हुए लिखा है, 7 साल मुबारक हो माई लव. हम सही मैच हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो Soha Ali Khan ने 2004 में फिल्म 'दिल मांगे मोर' से अभिनय की शुरुआत की थी. बाद में उन्हें बंगाली फिल्म 'अंतर महल (2005)' और 'रंग दे बसंती (2006)', 'खोया खोया चंद (2007)' में देखा गया. हाल ही में वह कौन बनेगी शिखरवटी में भी नजर आई थीं.

Advertisement

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra