सोहा अली खान ने मनाया बेटी इनाया का 6th बर्थडे, तस्वीरों में तैमूर और जेह पर टिकी फैंस की नजर

सोहा अली खान ने अपने फैंस के लिए बेटी इनाया खेमू के 6TH बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान नजर आए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इनाया खेमू के बर्थडे पर दिखे तैमूर और जेह अली खान
नई दिल्ली:

Soha Ali Khan Instagram: सैफ अली खान की बहन और करीना कपूर की ननद सोहा अली खान ने शनिवार को अपने फैंस के लिए बेटी इनाया के छठे बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें पार्टी की थीम और केक ही नहीं गेस्ट भी खास थे. दरअसल, बर्थडे गर्ल इनाया के साथ सैफ अली खान, तैमूर और इनाया की मौसी सबा पटौदी नजर आईं, जिसकी तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस इनाया को खूब बधाई देते हुए प्यार लुटा रहे हैं. 

सोहा अली खान द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर केक काटने की थी. जहां परिवार के सभी सदस्य जश्न में शामिल होते हुए नजर आए. एक तस्वीर में, सैफ अली खान को सांता क्लॉज़ पोज़ देते हुए बर्थडे गर्ल इनाया और उसके दोस्तों को गिफ्ट देते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement

इंस्टाग्राम पोस्ट में खूबसूरत तस्वीरों के साथ सोहा ने कैप्शन में लिखा, "जब आपका बच्चा कहता है कि मुझे जन्मदिन की पार्टी नहीं चाहिए, मुझे बस मेरे 3 सबसे करीबी दोस्त, मेरा परिवार और असीमित कॉटन कैंडी चाहिए... अपना आशीर्वाद दें! शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद."

इससे पहले भी सोहा अली खान ने इनाया की बर्थडे पार्टी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें  वह पति कुणाल खेमू और इनाया के कुछ दोस्त नजर आए थे. सोहा ने कैप्शन में लिखा, "और ऐसे ही... 6!! #हैप्पीबर्थडे" 

Advertisement

बता दें, इनाया के बर्थडे पर मामी करीना कपूर खान और मौसी सबा पटौदी ने खूबसूरत पोस्ट शेयर किया था. गौरतलब है कि सोहा अली खान ने 2015 में कुणाल खेमू से शादी की. वहीं उन्होंने 2017 में अपनी बेटी इनाया का स्वागत किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla
Topics mentioned in this article