तैमूर के बर्थडे पर बुआ सोहा अली खान ने शेयर किया क्यूट वीडियो, बहन इनाया ने बड़े भैय्या को यूं दी बधाई

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान आज अपना 6वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
तैमूर और इनाया का क्यूट वीडियो आया सामने
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान आज अपना 6वां जन्मदिन मना रहे हैं. तैमूर इस उम्र में ही किसी स्टार से कम नहीं हैं. तैमूर बेहद पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं. तैमूर के जन्मदिन के पहले ही करीना और सैफ ग्रैंड प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर चुके हैं और अब परिवार वेकेशन पर निकल चुका है. तैमूर के जन्मदिन पर उनकी बुआ सोहा अली खान ने भी एक बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर किया है और छोटे नवाब को जन्मदिन की बधाई दी है.

वीडियो में दिखी तैमूर और इनाया की मस्ती

सोहा अली खान ने तैमूर और अपनी बेटी इनाया का एक बहुत ही क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में तैमूर और इनाया जमकर मस्ती करते, खेलते-कूदते और लड़ते-झगड़ते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक जगह करीना अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ भी नजर आ रही हैं. वहीं तैमूर और इनाया कभी चेस खेलते तो कभी मैदान में सरपट दौड़ते तो कभी फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. आखिरी तस्वीर में तैमूर ने अपनी बहन इनाया को प्यार से गले लगे लगाया है.

Advertisement

लिखा खूबसूरत कैप्शन

वीडियो को पोस्ट करते हुए सोहा ने बेटी की तरफ से कैप्शन में लिखा, ‘मुझे आशा है कि हम हमेशा एक-दूसरे से सीखते रहेंगे क्योंकि जीवन नाम के क्रेजी एडवेंचर गेम के माध्यम से एक साथ चलते हैं- जन्मदिन मुबारक हो टिम भाई, लॉट्स ऑफ 'लव' इन्नी'. इस क्यूट वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस तैमूर को बर्थडे विश कर रहे हैं. साथ ही भाई-बहन के इस बॉन्डिंग को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'भाई-बहन का रिश्ता ऐसे ही मजबूत होता है, लड़ते-झगड़ते हुए'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आपकी बेटी बेहद प्यारी है, वीडियो पोस्ट करने के लिए थैंक्स'.

Featured Video Of The Day
Climate Change: Leh Ladakh में Global Warming पर क्या बोले Sonam Wangchuck | NDTV Telethon