कंजी आंखें, मासूम चेहरा, घुंघराले बाल इतनी प्यारी है पटौदी खानदान की नातिन, देखें कुणाल और सोहा की बेटी की 5 सबसे क्यूट तस्वीरें

पटौदी खानदान के दो चिराग तैमूर और जेह अली खान को तो आप सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं पटौदी खानदान की नातिन यानी कि सोहा और कुणाल खेमू की बेटी की क्यूट तस्वीरें.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

जब भी बॉलीवुड में स्टार्स के बच्चों की बात होती है तो इसमें पटौदी खानदान के बच्चे जरूर शामिल होते हैं. इनमें सारा से लेकर जेह अली खान तक शामिल है, जो हमेशा मीडिया में छाए रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं पटौदी खानदान की नातिन यानी कि एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू भी बॉलीवुड के अन्य स्टार किड्स की तरह ही बेहद क्यूट और प्यारी हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं कुणाल और सोहा की बेटी की 5 सबसे प्यारी तस्वीरें.

2004 में बॉलीवुड फिल्म दिल मांगे मोर से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोहा अली खान भले ही अब बड़े पर्दे पर कम नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी और बेटी की तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि सोहा अली खान ने बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. इसके बाद 29 सितंबर 2017 को उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू रखा है. इनाया का मतलब होता है अल्लाह का तोहफा. वहीं, इनाया का जन्म शारदीय नवरात्र में नवमी के दिन हुआ था, इसलिए उसके नाम के साथ नौमी भी लगाया गया है.

Advertisement

क्यूटनेस के मामले में कुणाल और सोहा की बेटी इनाया बॉलीवुड के कई स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती हैं. इनाया के प्यारे से वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं.

Advertisement

अब जरा इन तस्वीरों में ही देख लीजिए जिसमें इनाया अपने दो कजिन ब्रदर यानी कि तैमूर अली खान और जेह अली खान को राखी बांधती नजर आ रही हैं.

Advertisement

एक्टर कुणाल खेमू अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और उसके साथ बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए, जिसमें पापा कुणाल और बेटी इनाया जंप करते हुए दिख रहे हैं. सनग्लासेस लगाएं उनकी बेटी यूनिकॉर्न थीम की ड्रेस पहनी हुई और बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: दिल्ली के Naraina में Car Showroom पर तीन बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग